Breaking News
  • आईसीसी महिला विश्व टी-20 चैम्पियनशिप के अंतिम ग्रुप मुकाबले में भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से
  • जममू-कश्मीर: पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग, जम्मू-21, घाटी-16 और लद्दाख के 10 ब्लॉको में वोटिंग
  • प्रधानमंत्री मोदी का मालदीव दौरा, नवनिर्वाचित राष्ट्रपति सोलिह के शपथ ग्रहण समारोह

कैंसर से लड़ते हुए, सोनाली का पहला नया लुक आया सामने, देखकर रह जाएंगे हैरान

मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को हुए कैंसर की खबर के बाद अब एक और खबर सामने आई है। न्यूयॉर्क मे अपना इलाज करवाने गई सोनाली की कुछ फोटोज सामने आई है जिसमें सोनाली के बाल छोटे हो गए हैं। कैंसर के इलाज के चलते उन्हें अपने बाल कटवा कर छोटे कराने पड़े। लेकिन इन छोटे बालों मे भी सोनाली बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

खुद सोनाली ने अपने इन फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटोज में सोनाली का नया लुक सबको पसन्द आ रहा है। बता दें कि, इस फोटो को शेयर करते हुए सोनाली ने एक लंबा सा पोस्ट भी लिखा है। इसके साथ ही उन्होंने अपने इन छोटे बालों के लुक मे अपने पति के साथ की फोटो भी शेयर की है।

हर लम्हा जीने वाले, डॉ. हाथी के अंतिम संस्कार मे इस वजह से हो रही है देरी!

सोनाली ने फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि,'जब तक इंसान के सामने मुश्किलें ना आएं तब तक उसे अपनी शक्ति का अंदाजा ही नहीं लगता । पिछले कुछ दिनों में मुझे बहुत सारे लोगों का प्यार मिला है । ये लोग मुझे एहसास करवाते हैं कि मैं अकेली नहीं हूं।' आगे अपनी बात बताते हुए सोनाली ने कहा है कि, 'मैं इसी तरह अपनी बीमारी से लड़ रही हूं।'

सबके दिलो पर राज करने वाली 43 वर्षीय एक्ट्रेस सोनाली को जब कैंसर के होने का पता चला तो वह तुरंत न्यूयॉर्क चली गई। इस बात की खबर खुद सोनाली ने ही सोशल मीडिया के जरिए दी थी। उन्होंने कहा था कि, 'जब आप जिंदगी से ज्यादा उम्मीदें रखते हैं तो तब वो एक जोर का झटका देती है । हाल ही में मुझे पता चला कि मुझे हाई ग्रेड कैंसर है। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं। मैं इन सबकी शुक्रगुजार हूं।'

रेप के आरोप मे मिली जमानत के बाद, मिथुन के बेटे ने चोरी-चुपके इस दिन कर ली शादी!

सोनाली के न्यूयॉर्क जाने के बाद फिल्मस्टार अक्षय कुमार भी उनसे मिलने वहां पहुचें थे। वहां सोनाली से मिलने के बाद अक्षय कुमार ने कहा कि वो फाइटर हैं और इससे लड़कर जल्द ही वापस आ जाएंगी। इसके साथ ही उन्होंने भगवान से सोनाली की अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना की। बता दें कि, सोनाली रियलिटी टीवी शो 'इंडिया बेस्ट ड्रामेबाज 3' की शूटिंग कर रही थीं । लेकिन एक महीने पहले उन्होंने बीच में ही शो छोड़ दिया था।

सनी लियोन ने बताये अपने जिन्दगी के कई राज, इस तरह से जान सकेंगे आप

REPORT BY: ANKITA SINGH

VIDEO

 

We wish u a speedy recovery @iamsonalibendre #getwellsoon #sonalibendre

A post shared by BOLLYHOLICS (@bollyholics__) on

 

loading...