Breaking News

साल 2017 में बॉलीवुड के इन दिग्गज एक्टर की हुई मौत!

मुंबई: नए साल में अब बस कुछ ही घंटे बचे हैं, इसके बाद हम सभी लोग अपनी पुरानी यादों को साथ लेते हुए नई यादों की ओर साल 2018 में प्रवेश कर लेंगे। इस पहले साल 2017 में भारत और खास कर बॉलीवुड में कई बड़ी बाते हुई, जिसके शायद कभी नहीं भुलाया जा सकता है।


 

उन्हीं में एक बात ये हैं कि इस साल 2017 में बॉलीवुड के कई जाने माने कलाकारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया, आइए साल के अंत होते होते एक बार इन सभी कलाकारों को श्रद्धांजली अर्पित करते हैं।

राम मुखर्जी: बॉलीवुड एक्ट्रैस रानी मुखर्जी के पिता और जाने माने निर्माता-निर्देशक राम मुखर्जी का का निधन लंबी बीमारी के बाद 22 अक्टूबर 2017 को हुआ था। वह हिंदी और बंगाली सिनेमा के जाने-माने निर्माता-निर्देशक और लेखक के तौर पर मशहूर हुए।

शशि कपूर: बॉलीवुड में रोमांटिक एक्टर के तौर पर मशहूर शशि कपूर का निधन 4 दिसंबर को हुआ, उन्होंने पांच बजकर 20 मिनट पर अंतिम सांस ली थी। लंबी बीमारी से ग्रसित कपूर का निधन 79 साल की उम्र में हुआ था।

VIDEO: लड़कियों की सप्लाई करने वाला मदरसा- संचालक गिरफ्तार, बचाई गई 52 बच्चियां!

रीमा लागू: बॉलीवुड फिल्मों और टेलीविजन की जानी-मानी एक्ट्रेस रीमा लागू का निधन 18 मई 2017 को हुआ था। उन्होंने 59 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा। रीमा लागू ने ‘हम आपके हैं कौन’, वास्तव जैसी शानदार फिल्मों में मां की भूमिका में दिख चुकी हैं।

करीना की इन नई तस्वीरों ने मचाया धमाल- देखिए Vogue India के लिए...

विनोद खन्ना: बॉलीवुड सुपरस्टार कहे जाने वाले विनोद खन्ना का निधन 70 साल की उम्र में 27 अप्रैल 2017 को हुआ था। वह कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से ग्रसित थे, खन्ना की पहचान एक्टर के साथ-साथ राजनेता क तौर पर भी रही है। वह पंजाब से सांसद चुने जा चुके हैं।

नए साल से पहले ही वायरल हुआ हॉकी प्लेयर्स का HOT फोटोशूट!

ओम पुरी: बॉलीवुड में लिजेंड एक्टर के तौर पर पहचान बनाने वाले एक्टर ओम पुरी का निधन 6 जनवरी 2017 को हुआ था, इनका निधन 66 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने के कारण हुआ था। ओम पुरी के अचान निधन ने पूरेस फिल्म जगत को हिला कर रख दिया था।

नीरज वोरा : अपनी बातों से हंसी बीखरने वाले बॉलीवुड एक्टर नीरज वोरा का निधन 4 दिसंबर 2017 को हुआ। उन्होंने सुबह करीब 4 बजे मुंबई के अंधेरी में कृति केयर अस्पताल में अंतिम सांस ली। 54 साल के वोरा को साल 2016 में ब्रेन स्ट्रोक आया था, जिसके बाद से उनकी हालत खराब थी।

सीताराम पंचाल: बॉलीवुड में अपनी खास कलाकारी के लिए जाने जाने वाला कलाकार सीताराम पंचाल का निधन 54 साल की उम्र में 10 अप्रैल 2017 को हुआ था। वह फेंफडों और किडनी कैंसर से पीड़ित थे।

इंद्र कुमार: बॉलीवुड के कुछ गिने-चुने फिल्मों में काम करने वाले एक्टर इंद्र कुमार सलमान खान के करीबी दोस्त माने जाते थे। इंद्र कुमार का निधन हार्टअटैक के कारण हुआ था। उन्होंने 44 साल की उम्र में 28 जुलाई 2017 को अंतिम सांस लिया था।

loading...