Breaking News
  • कोलकाता में ममता की महारैली में जुटा मोदी विरोधी मोर्चा, केजरीवाल, अखिलेश समेत 20 दिग्गज नेता
  • योगी सरकार के आने के बाद से संगठित अपराधों पर रोक लगी है: राम नाइक
  • अगर मुझे गाजीपुर से टिकट न मिला तो नहीं लड़ूंगा चुनाव- मनोज सिन्हा
  • अयोध्या में राम मंदिर नहीं तो हिंदुओं का वोट नहीं- प्रवीण तोगड़िया
  • पेट्रोल 17 और डीजल 19 पैसे हुआ महंगा

ईशा गुप्ता ने फिर मचाया तहलका, फोटोशूट के दौरान खोल दिए पूरे कपड़े!

मुंबई: अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता एक बार फिर से फोटोशूट कराया है। हर बार की तरह इस बार भी ईशा की नई फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही है। हालांकि इस बार ईशा ने पहले की तरह बिना कपड़ो ने नही बल्कि अपनी बॉडी का आधा हिस्सा ढंक रखा है, जबकि उपर का हिस्सा बिना कपड़ों का है।

बॉलीवुड की भाषा में ईशा की इन तस्वीरों नो टॉपलेस फोटोशूट कहा जाता है। ईशा की हालिया टॉपलेस फोटोशूट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसपर काफी संख्या में लोगो कमेंट कर रहे हैं। इस क्रम बहुत से ऐसे लोग भी हैं, जो ईशा को सभ्याता का पाठ पढ़ा रहे हैं।

कैसे हुई थी प्रियंका चोपड़ा के पिता की मौत, शादी में कमी खल रही थी!

हालाकि ईशा ने पहले ही साफ कर कर दिया है, लोग क्या कहते हैं इससे उन्हें कुछ अधिक फर्क नहीं पड़ता। आपको बता दें कि ईशा अक्सर अपनी हॉट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर हंगामा मचाती रही है। ईशा का इंस्टाग्राम पेज उनकी हॉट तस्वीरों से गुलजार है।

इंटरनेट पर आग लगा रही हैं दिशा पटानी की अंडर गारमेंट वाली ये तस्वीरें

चार नवंबर 1985 को जन्मी ईशा गुप्ता बॉलीवुड में हॉट मॉडल के साथ-साथ एक अभिनेत्री के तौर पर अभी खास पहचान रखती है। साल 2007 में फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल बनीं ईशा गुप्ता ने पहली बार साल 2012 में जन्नत 2 फिल्म के साथ बॉलीवुड में दस्त दिया।

डांस प्लस से मंच छोड़कर भागने पर मजबूर हुए गोविंदा!

इसके बाद वह राज 3डी और चक्र व्यू, गोरी तेरे प्यार में, हम शक्लस, बेबी, रूस्तम जैसी चर्चित फिल्मों में काम कर चुकी है। ईशा की हालिया फिल्मों की बात करें तो वह साल 2017 में कमांडो 2 और फिर बादशाहो जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रही है।

loading...