Breaking News
  • पश्चिम बंगाल के दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • संभल: महिला को रेप के बाद मंदिर के हवन कुंड में जिंदा जलाया
  • क्रोएशिया को रौंद फ्रांस ने 20 साल बाद जीता दूसरी बार फीफा विश्वकप

असिस्टेंट डायरेक्टर ने की बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

मुंबई: चाहे बात फिल्मी दुनिया की हो या फिर किसी भी क्षेत्र की, हर जगह कोई न कोई डिप्रेशन की वजह से अपनी जान गवां बैठता है। किसी को यह डिप्रेशन काम की वजह से होता है तो किसी को काम नही मिलने की वजह से। हर हालत मे लोगों मे बढ़ रहा डिप्रेशन बुरा असर दिखाता है और लोगों को सुसाइड करने के लिए उकसाता है।

इसी डिप्रेशन की वजह से आज एक और सुसाइड करने की खबर सामने आई है। सुसाइड करने वाला व्यक्ति फिल्मी दुनिया से जुड़ा हुआ है। खबरों के अनुसार, फिल्म 'अब तक छप्पन' से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाले असिस्टेंट डायरेक्टर और स्क्रिप्ट राइटर रविशंकर आलोक ने एक बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली है।

बॉलीवुड में अपना लम्बा सफर पूरा होने पर, माधुरी दीक्षित ने किया ये खास काम

फिलहाल अभी कोई सुसाइड नोट नही मिला है जिससे यह जाना जाए कि आखिर रविशंकर ने आत्महत्या क्यों की। मिली जानकारी के मुताबिक, रविशंकर के भाई ने कहा कि वह लंबे समय से काम ना मिलने के कारण डिप्रेशन में थे। माना जा रहा है कि इसी वजह से उन्होंने आत्महत्या कर ली। फिलहाल सही बात क्या थी वो तो छानबीन के बाद ही पता चल पाएगा।

SOURCE

बता दें कि, पुलिस इस मामले से जुड़े हर पहलू की जांच कर रही हैं। रविशंकर को ज्यादा जानने वाले उनके भाई ने बताया कि पिछले एक साल से रविशंकर के पास कोई काम नहीं था। उनके पास ना जरूरत पूरी करने के लिए रुपये थे और ना ही घर का किराया देने के लिए रुपये। फिलहाल सुसाइड नोट नहीं मिलने की वजह से अभी आत्महत्या होने की भी पूरी पुष्टि नही की गई है।

इंडियन किम कार्दशियन ने फिर लगाई आग, तस्वीरें देख छूट जाएंगे पसीने!

REPORT BY: ANKITA SINGH

loading...