Breaking News
  • हिमाचल प्रदेश में भारी बर्फबारी, स्कूल-कॉलेज आज रहेंगे बंद
  • एशिया कप: पाकिस्तान को दी 9 विकेट से करारी शिकस्त देकर फाइनल में भारत
  • मुंबई समेत पूरे देश में बप्पा को धूमधाम से दी गई विदाई

सिंगापुर मे पहली बार लगेगी अनुष्का की बोलने वाली मूर्ति, इस तरह आप कर सकेंगे बात!

मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा इन दिनों काफी चर्चा मे चल रही हैं। उनकी इस चर्चा की वजह कोई फिल्म नही बल्कि उनकी मूर्ति है जो जल्द ही मैडम तुसाद संग्राहालय मे लगने जा रही है। जी हां, खबरों को अनुसार, अनुष्का शर्मा की मूर्ति अब सिंगापुर स्थित मैडम तुसाद म्यूजियम में लगने जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, यह मूर्ति अब तक लगी बाकी मूर्तियों से काफी अलग होगी। सबसे दिलचस्प बात यह है कि अनुष्का शर्मा की यह मूर्ति लोगों से भी बात करेगी। आपको यकीन ना हो रहा हो लेकिन आपको बता दे कि मैडम तुसाद संग्राहालय मे लगने वाली मोम की मूर्ति सबसे बात कर सकेगी। अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की ऐसी पहली स्टार होगी जिनकी यह पहली अनोखी मूर्ति म्यूजियम में लगेगी।

जस्टिन ने हैली को पहनाई अब तक की सबसे मंहगी अंगूठी, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

बता दें कि, एक्टिंग के साथ साथ फिल्म प्रोड्यूज करने वाली और साथ ही बिजनेस भी करने वाली अनुष्का का नाम फोर्ब्स की '30 अंडर 30 एशिया 2018' लिस्ट में शामिल किया जा चुका है। इस उपलब्धि के बाद अब उन्होंने एक और बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली।  बॉलीवुड मे अनुष्का को छोड़कर अब तक किसी स्टार की ऐसी मोम की मूर्ति नही बनी है।

लेकिन अगर बात करे हॉलीवु की तो सिंगापुर स्थित मैडम तुसाद म्यूजियम में कई ऐसे नामचीन हस्तियों की पहले से ही ऐसा मूर्ति लगाई जा चुकी है। जिनमें ओपरा विनफ्रे, क्रिटियानो रोनाल्डो, लुईस हैमिल्टन शामिल है। इनकी मोन की मूर्तिया भी लोगों से बात करती हैं।

डॉक्टर हाथी के मौत के बाद हुआ चौकाने वाला खुलासा, इस तरह से बच सकती थी उनकी जान!

इंट्रैक्टिव फीचर यानि बात करने वाली तकनीक से लैस इन मूर्तियो के हाथ में एक फोन होगा। वह फोन असली होगा और लोग मूर्ति के साथ सेल्फी भी ले सकते हैं। जब भी कोई मेहमान फोन को हाथ लगाएगा, अनुष्का की मूर्ति उनसे बातें करेगी। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का की बोलने वाली मूर्ति लगाए जाने पर सिंगापुर की जनरल मैनेजर एलेक्स वार्ड ने कहा कि,'हम अनुष्का शर्मा के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं। अनुष्का शर्मा की बोलने वाली मूर्ति के जरिए हमें दर्शकों को आकर्षित करने का मौका मिलेगा।

शादी के जोड़े में नजर आए मिथुन के बेटे और बहू, लग रहे हैं बेहद खूबसूरत

REPORT BY: ANKITA SINGH

loading...