Breaking News
  • नागरिकों से अपील कि मुठभेड़ वाली जगहों से दूर रहें- सेना
  • दिल्ली में फिर 71 रुपये लीटर हुआ पेट्रोल, डीजल भी महंगा
  • मोदी ने छत्रपति शिवाजी को जयंती पर श्रद्धांजलि दी
  • प्रधानमंत्री का वाराणसी दौरा , कई करोड़ योजनाओं की दिया सौगात

बॉलीवुड ने कंगना का बहिष्कार कर दिया है? जानिए अनुपम खेर ने क्या कहा…

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगाना रनौत की 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई है। लेकिन कहा जा रहा है कि कंगाना की फिल्म को बॉलीवुड के तमाम सितारों ने उस तरह प्रमोट नहीं किया जैसे वो अन्य कलाकारों की फिल्मों के साथ करते हैं?

वहीं कहा जा रहा है कि बॉलीवुड के दिग्गज सितारें कंगानी की फिल्म देखने भी नहीं पहुंचे। हाल ही में कंगना ने मीडिया से कहा था कि, पता नहीं वे लोग क्यो डर रहे हैं? कंगना ने कुछ मशहूर कलाकारों का नाम लेते हुए ये भी कहा था कि, ये लोग अपनी फिल्मों के लिए बुलाते हैं लेकिन जब 'मणिकर्णिका’ के लिए बुलाया गया तो नहीं आए।

हालांकि दर्शकों के बीच और खासकर सोशल मीडिया पर कांगना छाई हुई हैं। झांसी की रानी के अवतार में कंगान लोगों को काफी पसंद आई। उनकी फिल्म देखने आज भी दर्शक कतार में खड़े दिखते हैं।

जबकि इधर सोशल मीजिया पर एक यूजर ने दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर से कहा कि, “कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका’ को बॉलीवुड से कोई सपोर्ट नहीं कर रहा है, क्या आप कंगना के सपोर्ट में कुछ कहेंगे?”

जिसके जवाब में अनुपम खेर ने लिखा, “कंगना रॉकस्टार हैं, वो शानदार हैं। मैं उनकी हिम्मत और अभिनय की तारीफ करता हूं, वह महिला सशक्तिकरण का भी एक अच्छा उदाहरण हैं।”

आपको बता दें कि अपने बेबाक अंदाज और फिल्मों में शानदार अभिनय के लिए मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, और आज भी दर्शकों द्वारा उसी अंदाज में पसंद किया जा रहा है।

फिल्म में कंगना रौनत मुख्य किरदार झांसी की रानी की भूमिका हैं, जबकि कंगना का दावा है कि फिल्म के 70 प्रतिशत हिस्से को उन्होंने डायरेक्ट भी किया है, यानी फिल्म का निर्देशन भी कंगाना ने ही किया है।

ये भी पढ़ें: 

गुस्से से उबली कंगना तो सबकी उड़ी हवाइयां, कहा- ये लोग मेरे खिलाफ गैंग बनाकर बैठे हैं

असल में भी काफी बोल्ड है 'गंदी बात' वाली ये लड़की, गूगल पर सर्च हुई

loading...