Breaking News
  • दिल्लीः पूर्व भाजपा अध्यक्ष मांगेराम गर्ग का निधन
  • पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित का दिल्ली में अंतिम संस्कार
  • महेंद्र सिंह धोनी ने वापस लिया वेस्टइंडीज़ दौरे से नाम
  • भारतीय एथलीट हिमा दास ने 400 मीटर रेस में मारी बाजी, एक महीने में 5वां गोल्ड मेडल

अमिताभ ने निभाया अपना वादा, बिहार के दो हजार किसानों को दिया यह अनोखा तोहफा

नोएडा : बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन लीक से हटकर कुछ न कुछ ऐसा करते रहते है जिससे वे सुर्खियों  बने रहते है। कभी वह अपने फिल्म में निभाए गए किरदारों को लेकर तो कभी अपने शख्सियत की वज़ह से। इस बार भी अमिताभ सुर्खियों में है लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने की वज़ह उनकी दरियादिली है। वो भी ऐसी दरियादिली जिससे उन्हें उसका दुगुना मुनाफा मिलेगा, वो भी उन किसानों के दुआ के रूप में। जो अपने कर्ज चुकाने में नाकाम थे।  

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा कि,"एक वादा किया गया था जो पूरा हुआ..बिहार में कई ऐसे किसान थे जिनका कर्ज बकाया था, उनमें से 2100 को चुना गया जिनमें से कुछ को श्वेता और अभिषेक ने अपने हाथों से रकम दी।" इससे पहले अमिताभ ने लिखा था कि 'यह उन लोगों के लिए उपहार है जो ऋण का भुगतान न कर पाने की असमर्थता को झेल रहे हैं। वे अब बिहार राज्य से हैं।"

बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब अमिताभ किसानों की मदद के लिए आगे आए हैं। पिछले साल भी उन्होंने उत्तर प्रदेश में एक हजार से अधिक किसानों के कर्ज का भुगतान किया था।

76 वर्षीय अभिनेता ने यह भी लिखा कि 'एक और वादा पूरा किया जाना है।' जिसका जिक्र उन्होंने अपने ब्लॉग में किया है। उन्होंने लिखा है कि वह पुलवामा में देश के लिए शहीद हुए बहादुरों के परिवार और उनकी पत्नियों को वित्तीय सहायता प्रदान करेंगे।

loading...