Breaking News
  • नागरिकों से अपील कि मुठभेड़ वाली जगहों से दूर रहें- सेना
  • दिल्ली में फिर 71 रुपये लीटर हुआ पेट्रोल, डीजल भी महंगा
  • मोदी ने छत्रपति शिवाजी को जयंती पर श्रद्धांजलि दी
  • प्रधानमंत्री का वाराणसी दौरा , कई करोड़ योजनाओं की दिया सौगात

स्टार ऑफ द मिलेनियम पर महानायक का बड़ा खुलासा

मुंबई: महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी जीवन से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। इससे पहले बता दें कि गुरुवार को बच्चन अभिनेता से लेखक बने गोविंद नामदेव की किताब 'मधुरकर शाह बुंदेला' के विमोचन कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस कार्यक्रम में बच्चन के अलावा राम गोपाल बजाज, सतीश कौशिक व कुछ अन्य मशहूर लोग भी मौजूद थे।

आपको बता दें कि, साल 1999 में बीबीसी ने एक ऑनलाइन सर्वेक्षण के बाद अमिताभ को 'स्टार ऑफ द मिलेनियम' खिताब से नवाजा था। इस बात का जिक्र करते हुए दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कहा कि उन्हें उस वक्त शर्म सी आई थी जब उन्हें 'स्टार ऑफ द मिलेनियम' बताया गया था।

ऑनलाइन प्लेटफार्म्स के लिए लाइलेंस जरूरी है क्या, जानिए सरकार का जवाब

उन्होंने कहा कि, मुझे लगा था कि शायद ये कंप्यूटर की गड़बड़ी है जो मुझे 'स्टार ऑफ द मिलेनियम' बताया जा रहा है, क्योंकि मैं एक साधारण कलाकार हूं। उन्होंने कहा, "मैं शरमा सा जाता हूं जब लोग मुझ पर इस तरह के लेबल लगाते हैं। मैं एक साधारण कलाकार हूं और जो लोग मेरे साथ मंच साझा कर रहे हैं वे महान हैं, मैं उनके विचारों से काफी प्रेरित हूं।

वैलेंटाइन से पहले प्रिया प्रकाश का एक और वीडियो वायरल

'स्टार ऑफ द मिलेनियम' को लेकर उन्होंने कहा, मुझे कभी इस पर विश्वास नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि मुझे सम्मानित करने वाले बीबीसी न्यूज ने एक ऑनलाइन सर्वेक्षण किया, जिसमें उन्होंने लोगों से पिछले 100 सालों में सबसे लोकप्रिय कलाकार के लिए वोट करने को कहा था, और इसमें कुछ वोट मुझे भी मिले, लेकिन मुझे इस पर यकीन नहीं होता।

बेटी कारण विवादों में आए रहमान को बेटी ने ही बचाया, दिया करारा जवाब

loading...