Breaking News
  • पश्चिम बंगाल के दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • संभल: महिला को रेप के बाद मंदिर के हवन कुंड में जिंदा जलाया
  • क्रोएशिया को रौंद फ्रांस ने 20 साल बाद जीता दूसरी बार फीफा विश्वकप

गोल्ड के ट्रेलर में फिर अलग दिखे अक्षय कुमार, लोगों को पसन्द आया उनका नया अवतार

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों काफी चर्चा मे बने हुए हैं। उनकी चर्चा की वजह उनकी आने वाली फिल्म 'गोल्ड' है। इस फिल्म मे अक्षय कुमार देशभक्त अंदाज नजर आएंगे। अक्सर अपनी फिल्मों में कुछ अलग और अच्छा करने वाले अक्षय इस बार भी कुछ अलग कहानी लेकर लोगों के सामने आ रहें हैं।

बता दें कि, हाल ही में फिल्म 'गोल्ड' का ट्रेलर रिलीज किया गया। इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने बहुत पसन्द किया है। खासकर इसमें लोगों को अक्षय का देशभक्त दिखना काफी पसन्द आ रहा है। ट्रेलर के आने के बाद अब अक्षय ने इस फिल्म के किरदारों को अलग अलग पोस्टर जारी करके मिलवाया है।

इस फिल्म ने मचाया बवाल, ट्रेलर के बजाय यूट्यूब पर अपलोड हो गई पूरी फिल्म

15 अगस्त को रिलीज होने वाली इस फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार एक्ट्रेस मौनी रॉय निभा रही हैं। इस किरदार में उनका नाम मोनोबिना दास है। बता दें कि, इस फिल्म के जरिए ही मौनी रॉय बॉलीवुड में डेब्यू भी कर रही हैं। वहीं अक्षय कुमार के भाई, दोस्त और हॉकी की ड्रीम टीम में हिस्से का किरदार एक्टर कुणाल कपूर निभा रहे हैं। इसमें उनके किरदार का नाम सम्राट है।

 

इनके अलावा फिल्म गोल्ड में विनीत सिंह इम्तियाज का किरदार निभा रहे हैं जो इस हॉकी टीम में एक शानदार प्लेयर होंगे। वहीं सनी कौशल इस फिल्म में हिम्मत सिंह का किरदार निभाएंगे। इसके साथ ही हॉकी प्लेयर रघुवीर प्रताप सिंह के किरदर में अमित साध नजर आएंगे।

विराट कोहली से आगे निकल गई प्रियंका चोपड़ा, दिया खूबसूरत एक्ट्रेस को भी मात!

रीमा कागती के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'गोल्ड' की कहानी साल 1948 के ओलंपिक खेलों में भारत के पहला गोल्ड मेडल जीतने पर बनी है। 15 अगस्त जैसे खास मौकों पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में 12 अगस्त 1948 को ओलंपिक के दौरान भारत द्वारा हॉकी में पहला गोल्ड मेडल जीतने के भाग को दिखाया गया है।

प्रोडक्शन टीम की बात पर भड़क पड़ी 'निमकी मुखिया',कहा- मैं गायब हो जाऊंगी

REPORT BY: ANKITA SINGH

GOLD TRAILER

loading...