Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • आतंकवाद के खिलाफ़ कार्रवाई में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी सफलता, 36 घंटों के अंदर 8 आतंकी ढेर
  • पाकिस्तान ने राष्ट्रीय दिवस पर अलगाववादी नेताओं को किया आमंत्रित, भारत ने जताया सख्त ऐतराज
  • शहीद दिवस पर आजादी के अमर सेनानी वीर भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को नमन कर रहा है देश
  • आज IPL के 12वें सीजन का आरंभ, एम एस धोनी और विराट कोहली आमने-सामने

जन्मदिन पर आमिर ने पत्नी को किया किस और कर दिया एक का बड़ा ऐलान!

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान आज अपना जन्मदिन मना रहा है। अपने 54वें जन्मदिन के शुभ अवसर पर खान ने एक बड़ा ऐलान करते हुए अपनी आगानी फिल्म की घोषणा की है। इससे पहले बता दें कि जन्मदिन पर खान अपनी पत्नी किरण राव के साथ मीडिया के सामने पहुंचे और बर्थडे केक काटा।

इसके साथ ही उन्होंने अपनी अगली फिल्म की घोषमा करते हुए बताया कि वह मशहूर हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का रीमेक बना रहे हैं, जिसमें वह 'लाल सिंह चड्ढा' का किरदार निभा रहे हैं। उन्होंने बताया कि साल 1994 में रिलीज हुई इस फिल्म को कुल 6 ऑस्कर अवॉर्ड मिले थे, जो उनकी पसंदीदा फिल्मों में से एक है।

बदल चुकी हैं प्रिया प्रकाश, टैटू के साथ नये अवतार में लौटीं!

आमिर ने बताया कि, वह इस फिल्म को वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगे, जबकि फिल्म के निर्देशन अद्वैत चंदन करेंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चंदन इससे पहले हाल ही में आई आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' का भी निर्देशन कर चुके हैं, जो बतौर निर्देशक उनकी पहली फिल्म थी।

VIDEO: जरीन खान का जलवा देख जल जाएंगे!

वहीं इस दौरान आमिर ने एक अफवाह का भी खंडन किया है। दरअसल, पिछले काफी समय से ऐसी चर्चा चल रही थी कि आमिर महाभारत पर काम शुरू कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि, मैंने कभी भी महाभारत पर फिल्म बनाने की बात कंफर्म नहीं की है। उन्होंने बताया कि, वह जल्द ही 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग शुरू कर रहे हैं।

दूसरी बार मां बनने वाली हैं ये एक्ट्रेस, मजाक उड़ाने वालों दिया मुंहतोड़ जवाब…

मीडिया के सामने आमिर ने यह भी कहा कि वह टॉम हैंक्स द्वारा निभाए गए ओरिजनल किरदार को अपने अंदाज में निभाने की तैयारी शुरू कर दिया है। आमिर ने कहा कि, 'लाल सिंह चड्ढा' के रोल को निभाने के लिए उन्हें‌ 20 किलो वजन घटाना होगा।

loading...