Breaking News
  • पश्चिम बंगाल के दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • संभल: महिला को रेप के बाद मंदिर के हवन कुंड में जिंदा जलाया
  • क्रोएशिया को रौंद फ्रांस ने 20 साल बाद जीता दूसरी बार फीफा विश्वकप

ठग के बाद अब आमिर बनने जा रहे हैं आध्यात्मिक गुरु, आलिया भट्ट देंगी साथ

मुंबई: बॉलीवुड के परफ्केट एक्टर कहे जाने वाले आमिर खान इन दिनों काफी चर्चा मे चल रहे हैं। उनकी यह चर्चा उनका बड़े बजट की फिल्म महाभारत को लेकर नही बल्कि एक आध्यात्मिक गुरु के बायोपिक फिल्म को लेकर चल रही है। खबरों के अनुसार, 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की शूटिंग पूरी करने के बाद अब आमिर विवादित आध्यात्मिक गुरु ओशो रजनीश की बायोपिक के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं।

इस काम के लिए आमिर खान ने अभी से तैयारी शुरु कर दी है। बताया जा रहा है कि, आमिर ने ओशो के लिए लुक टेस्ट भी शुरू कर दिया है। फिलहाल विवादित आध्यात्मिक गुरु के ऊपर बनी फिल्म मे काम करने की इजाजत नही ली गई है लेकिन इसके कोशिश मे लोग लगे हुए हैं। इस फिल्म की कहानी निर्देशक शकुन बत्रा ने लिखी है। इसके साथ ही आमिर को भी आध्यात्मिक गुरु ओशो की कहानी पसन्द आई है जिसके वजह से ही उन्होंने इस फिल्म के लिए हां कर दी है।\

जस्टिन की नकल करते दिखे विराट और अनुष्का, किया एक जैसा काम

बता दें कि, अगर इस फिल्म में आमिर ओशो बनते है तो उन्हें आगे का सिर मुंडाना पड़ेगा और पीछे के बाल तथा दाढ़ी बढ़ानी होगी। फिलहाल आमिर ओशो बनने से पहले अपने अआप को पूरी तरह से जांच लेना चाहते है कि वो इस रोल रे लिए फ्ट होंगे या नही। वहीं इसके साथ ही निर्देशक शकुन ने आध्यात्मिक गुरु आशो की सेक्रेटरी मां आनंद शीला के रोल के लिए बॉलीवुड क्यूट गर्ल आलिया भट्ट से बात की है।

आलिया के साथ ही इस फिल्म मे सेक्रेटरी मां के रोल के लिए जैकलीन फर्नांडिस भी इच्छुक बताई जा रही हैं। इस फिल्म मे किरदारों के रोल से पहले इस फिल्म को बनाने के लिए इजाजत लेनी होगी क्योंकि ज्यूरिज स्थित ओशो फाउंडेशन ने कहा कि दुनिया के किसी भी हिस्से में कोई इस आध्यात्मिक गुरु पर फिल्म बनाता है तो उसे पहले इजाजत लेनी होगी।

कैंसर से लड़ते हुए, सोनाली का पहला नया लुक आया सामने, देखकर रह जाएंगे हैरान

REPORT BY: ANKITA SINGH   

loading...