Breaking News
  • पश्चिम बंगाल के दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • संभल: महिला को रेप के बाद मंदिर के हवन कुंड में जिंदा जलाया
  • क्रोएशिया को रौंद फ्रांस ने 20 साल बाद जीता दूसरी बार फीफा विश्वकप

करण जौहर की फिल्म के सेट पर हुआ एक बड़ा हादसा,एक्टर को ले जाना पड़ा तुरंत अस्पताल

मुंबई: फिल्म के सेट कभी कभी कोई हादसे ऐसे हो जाते हैं जिसे लोग जल्दी भूल नही पाते हैं। जी हां, ऐसी ही एक खबर एक बार फिर सामने आई हैं। खबरों के अनुसार, करण जौहर की फिल्म कलंक के सेट पर एक बार फिर हादसा हो गया है। एक्टर आदित्य रॉय कपूर को सेट पर चोट लग गई है। जिसमें उनका एक दांत भी टूट गया है।

पिछले दिनों इसी फिल्म के सेट पर वरुण धवन को शूटिंग के दौरान बांह में चोट लग गई थी। वहीं उसके बाद फिल्म कलंक के सेट से ही आलिया भट्ट के भी घायल होने की खबर आई। एक के बाद एक आ रही इन खबरों को देखकर लगता है कि फिल्म कलंक के सेट पर कहीं कोई कलंक तो नही लग गया।

आकाश अंबानी ने इस तरह खुलेआम कर दी श्लोका को KISS, देखते रह गए लोग

मिली जानकारी के मुताबिक,सेट पर फिल्म की शूटिंग हो रही थी और आदित्य को एक मुश्किल एक्शन सीन फिल्माना था। अचानक वो अपनी पकड़ ढीली कर बैठै और फिसल गए। इसके बाद उन्हें जबड़े में चोट लगी है और एक दांत टूट गया है। सेट पर हुए इस हादसे के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल डॉक्टर्स ने उन्हें 6-7 दिन के आराम करने की सलाह दी है।

बता दें कि, करण जौहर की ये वही फिल्म है जिसमें सबसे पहले श्रीदेवी को कास्ट किया गया था लेकिन फरवरी में श्रीदेवी की अचानक मृत्यु के बाद यह किरदार माधुरी दीक्षित को मिल गया। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित के अपोजिट संजय दत्त नजर आएंगे। फिल्म कलंक में ये दोनों माता-पिता का किरदार करेंगे।

सुहाना के इस गंदे काम से, शाहरुख खान बने दुनिया के सबसे बदकिस्मत बाप!

वहीं इस फिल्म में आदित्य और वरुण सौतेले भाईयों की भूमिका में दिखाई देंगे। आपको बता दें कि, आदित्य और वरुण के अलावा इस फिल्म में आलिया और सोनाक्षी सिन्हा को भी कास्ट किया गया है। फिल्म 'कलंक'  को लेकर वरुण आलिया भट्ट चौथी बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।

गर्मी के मौसम में, ये फुटवियर आपको दे सकते हैं सबसे ज्यादा आराम

REPORT BY: ANKITA SINGH

loading...