Breaking News
  • हिमाचल प्रदेश में भारी बर्फबारी, स्कूल-कॉलेज आज रहेंगे बंद
  • एशिया कप: पाकिस्तान को दी 9 विकेट से करारी शिकस्त देकर फाइनल में भारत
  • मुंबई समेत पूरे देश में बप्पा को धूमधाम से दी गई विदाई

पत्नी ने पति को गड़ासे से उड़ाया, 4 दिन पहले हुई थी मर्द की दूसरी और औरत की तीसरी शादी

छपरा: आम तौर पर ऐसा माना जाता है कि पति-पत्नी के बीच सात जन्मों का नाता होता है। हालांकि ये बाते पुराने जमाने के लिए ही कहा जा सकता है, क्योंकि हाल के दिनों में पति-पत्नी से जुड़े चौंकाने वाले मामले आया दिन सामने आ रहे हैं। इस क्रम में अब बिहार से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।

दरअसल, यहां एत पत्नी पर अपने ही पति की हत्या का आरोप लगा है। वहीं इस मामले में इससे भी अधिक हैरान करने वाली बात है कि इन दिनों की शादी के महज चार दिन बाद ही हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला  बिहार के सारण जिले के गड़खा थाना क्षेत्र से जुड़ा है।\

शादी समारोह के दौरान हुआ भयंकर हवाई हमला, बेमौत मारे गए बच्चे और महिलाएं

आरोप है कि यहां एक पत्नी ने अपने पति की हत्या धारदार हथियार से गला रेत कर कर दी। मामले में आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि, यह मामला मुकीमपुर गांव से है, यहां के रहने वाले रविन्द्र सिंह ने 29 जून को सिंकी देवी नाम की महिला से गांव के ही एक मंदिर में शादी किया था।

इस एक्ट्रेस ने नाईटी में पोस्ट तर दी तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

बताया जात है कि रविंद्र की यह दूसरी शादी थी जबकि आरोपी महिला की यह तीसरी शादी थी। पुलिस के अनुसार मंगलवार की रात पति-पत्नी साथ सोए थे। इसी बीच पत्नी ने बिस्तर पर सो रहे अपने पति की हत्या गड़ासे से गर्दन काटकर कर दी। हालांकि फिलाह हत्या के वास्तविक कारणों का पता नही चल सका है। वहीं पुलिस मृत्क के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है।

इसे भी देखिए!

loading...