Breaking News
  • संसद के शीतकालीन सत्र का आज दूसरा दिन
  • मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: 114 सीटों के साथ कांग्रेस पहले नंबर की पार्टी, भाजपा के खाते में 109
  • विधानसभा चुनाव: जीतने वाली दलों को पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं, जनता को धन्यवाद
  • बीजेपी की नीतियों से जनता दुखी है, यही वजह है कि कांग्रेस जीती: मायावती

अभी कहां हैं तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय?

पटना: शादी के चंद महीने बाद ही अपनी पत्नी को तलाक देने पर अड़े आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपने घर में अलग-थलग दिख रहे हैं। पिछले दिनों तेज प्रताप ने अपनी पत्नी पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाते हुए कोर्ट में तलाक की अर्जी दे दी थी।

जिसके बाद अब लोगों के जेहन में एक बड़ा सवाल उठ रहा है कि तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय पति के साथ झगड़े के बाद कहां हैं? क्या वह अभी भी लालू यादव के के घर पर ही हैं? इस तरह के कई और भी सवाल खड़े हो रहे हैं। आपको बता दें कि जब से तेज प्रताप ने पत्नी से तलाक लेने के लिए अर्जी दी है तब से वह घर नहीं जा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तेज प्रताप 10 सर्कुलर रोड स्थित लालू आवास यानी अपने घर जाना तो चाहते हैं, लेकिन वह ऐसा इसलिए नहीं कर रहे हैं क्योंकि उनकी पत्नी ऐश्वर्या भी यहीं है। इस कारण वह न तो अपने घर जा रहे हैं और न ही मां राबड़ी देवी और छोटे भाई तेजस्वी यादव से बातचीत कर रहे हैं।

आपको बता दें कि तलाक की चर्चाओं के बीच तेजप्रतान ने बताया था कि उनकी पत्नी उस समय मैके थी जब उन्होंने तलाक की अर्जी दी थी। लेकिन भनक लगते ही वह ससुराल आ गई और अब सूत्रों का दावा है कि विवादों के बाद भी ऐश्वर्या लालू आवस में जमी हैं। उन्हें तेज प्रताप को छोड़कर परिवार के सभी सदस्यों का साथ मिल रहा है।

गौर हो कि लालू परिवार का मानना है कि ये घर का मसला है और इसे घर के अंदर ही सलटाना चाहिए। वहीं दूसरी ओर तेज प्रताप अपनी पत्नी को तलाक देने पर अड़े हैं। पिछले दिनों उन्होंने यह भी कहा था कि मेरे परिवार भी मेरे साथ नहीं है, परिवार के लोग भी अपने लड़के को छोड़कर ऐश्वर्या की मदद कर रहे हैं।

बुलंदशहर हिंसा में अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, पुलिस इंस्पेक्टर को गोली मार जम्मू भाग गया...

बुलंदशहर हिंसा: सनसनीखेज वीडियो आया सामने, किसने काटी गाय...

loading...