Breaking News
  • कोलकाता में ममता की महारैली में जुटा मोदी विरोधी मोर्चा, केजरीवाल, अखिलेश समेत 20 दिग्गज नेता
  • रूसी तट के पास गैस से भरे 2 पोत में आग लगने से 11 की मौत, 15 भारतीय भी थे सवार
  • जम्मू-कश्मीर: भारी बर्फबारी के बीच सुरक्षाबलों का ऑपरेशन ऑल आउट, 24 घंटे में 5 आतंकी ढेर
  • वाराणसी: 15वे प्रवासी सम्मेलन में पीएम मोदी, लोग पहले कहते थे कि भारत बदल नहीं सकता. हमने इस सोच को ही बदल डाला
  • नेपाल ने लगाया 2000, 500 और 200 रुपए के भारतीय नोटों पर बैन

सुशासन राज: तीन सगी बहनों की रेप के बाद बेरहमी से हत्या?

पटना: बिहार में नीतीश कुमार के सुशासन राज्य ने लालू यादव के जंगल राज की याद ताजा कर दी है। जब खुलेआम लोगों कि हत्याएं रेप जैसी वारदातें आम हो गयी थी। वहीँ वैसे ही अब नीतीश कुमार के कथित सुशासन राज में हो रहा है, यहाँ तीन सगी बहनों की बेरहमी से हत्या की गयी है।      

बतादें कि पूरा मामला बिहार के बांका जिले का है। यहाँ स्थानीय पुलिस के अनुसार बांका के कादरा गांव में एक ही परिवार की तीन सगी बहनों की रेप के बाद हत्या कर दी गयी है? घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि कादरा निवासी परमेश्वर यादव की तीन बेटियां सोमवार रात अपने घर में सोई हुई थी। तभी कुछ अज्ञात अपराधियों ने घर में धावा बोलकर तीनों लड़कियों की बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या में प्रयोग किया गया कुल्हाड़ी और फावड़े भी बरामद कर लिया है।

फिर सुलगा इलाहाबाद: गुस्साए छात्रों ने फूंक डाली बस, होस्टल पर कब्जा?

बताया गया है कि मृतक बहनों का पिता कोलकाता में नौकरी करता है वहीँ जिस दौरान वह घटना घटी थी उस समय मृतकों की घर पर नहीं थी। तीनों मृतकों की पहचान पवि कुमारी, अनिता और प्रियंका के रूप में हुए है। हत्या के कारणों का भी तक पता नहीं चल सका है मामले को लेकर कटोरिया के थाना प्रभारी अमरेंद्र कुमार ने कहा कि, फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

सिंगापुर: ट्रंप-किम की सुरक्षा में तैनात होंगे गोरखा जवान!

जिसके बाद ही बलात्कार की पुष्टि हो सकेगी। वहीँ इस सनसनीखेज घटना के बाद क्षेत्र में डर का माहौल है। लोग तरह तरह की चर्चाएँ कर रहे हैं। वहीँ इस इस घटना के बाद राज्य की कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़ा हो जाता है। वहीँ इस ट्रिपल मर्डर काण्ड से नीतीश कुमार के सुशासन राज की हवा निकल गयी है।

यह भी देखें-

loading...