Breaking News
  • पश्चिम बंगाल के दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • संभल: महिला को रेप के बाद मंदिर के हवन कुंड में जिंदा जलाया
  • क्रोएशिया को रौंद फ्रांस ने 20 साल बाद जीता दूसरी बार फीफा विश्वकप

2019 लोकसभा चुनाव के साथ बिहार विधानसभा का चुनाव, तैयार रहें RJD कार्यकर्ता...

पटना: बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि ऐसा हो सकता है कि लोकसभा चुनाव के साथ ही बिहार विधानसभा का चुनाव भी कराने पड़े। तेजस्वी ने यह बयान पार्टी के स्थापना दिवस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए दिया है।

दरअसल, इस दौरान तेजस्वी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार और बीजेपी पर साझा प्रहार करते हुए वहां मौजूद लोगों से कहा कि ऐसा भी हो सकता है कि बीजेपी अंत समय में नीतीश कुमार को डंप कर दे और 2019 लोकसभा चुनाव के सथ ही बिहार का चुनाव भी कराना पड़े, इसलिए तैयार रहिए।

OMG: एक बिल्ली की मौत से पूरे देश में पसरा सन्नाटा!

आपको बता दें कि 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के बीत सीट बंटबारे को लेकर तकरार की खबरे पिछले काफी दिनों से चर्चा में है। हालांकि हाल के दिनों में ऐसी चर्चा नहीं हो रही है, जिसके पीछे कारण बताया जाता है नीतीश कुमार का नरम रूख।

4 साल की मोदी सरकार में पहली बार हुआ इतना बड़ा ऐलान, कई सालों से चल रही थी मांग!

इसके साथ ही बता दें कि कार्यक्रम के दौरान तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि, कुछ लोगों को ऐसा लगता है कि महागठबंधन में जेडीयू के न होने के चलते बीजेपी को हराना संभव नहीं है। ऐसे लोगों को हाल के दिनों में बिहार में हुए उपचुनाव के नतीजे देखने चाहिए। बता दें कि बिहार उपचुनाव में जयदू और बीजेपी के साथ होने के बाद भी आरजेडी ने कई सीटों पर अपनी जीत पक्की की है।

गृह मंत्री राजनाथ सिंह का ऐसा वीडियो पहले कभी देखा हैं?

loading...