Breaking News
  • राम मंदिर मामले में SC कोताही बरत रहा है- CM योगी के मंत्री धर्मपाल का बयान
  • रेवाडी: पुलिस टीम पर बदमाशों का हमला, सब इंस्पेक्टर की मौत
  • सबरीमाला: निलक्कल, पंबा में धारा-144 लगाई गई
  • लखनऊ: पुलिस लाइन में सीएम योगी का औचक निरीक्षण

लालू के बड़े लाल ने सरेआम धमकाया, बयान सुनकर खौफ खा सकते है मीडिया वाले!

पटना: राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू यादव के दोनों बेटे तेजप्रताप और तेजस्वी यादव यादव इन दिनों मीडिया में छाए हैं। इन दोनों भाईयों की चर्चा के पीछे इनका हालिया भाषण है, जिसमें उन्होंने विरोधियों पर हमला बोलते हुए अपने बयानों से तिखे तेवर दिखए।

इस दौरान तेजप्रताप ने इशारों ही इशारों में पार्टी के सीनियर नेताओं को भी नसीहत दे दिए, वहीं कार्यक्रम के अंत में छोटे भाई तेजस्वी को मुकुट पहनाते हुए मीडिया को धमकी भी दिया। दरअसल हाल ही में आरजेडी के 22वें स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम को लालू यादव के दोनों बेटे ने संबोधित किया।

तेजस्वी का पूरा भाषण!

कार्यक्रम के दौरान तेजप्रताप ने पार्टी के सीनियर नेताओं को भी नसीहत देते हुए कहा कि, पार्टी में कुछ असमाजिक तत्व पनपने की प्रयास में लगे हैं, वे सोचते हैं कि कैसे हमें बदनाम किया जाएगा। बता दें कि पिछले दिनों आरजेडी के एक नेता ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि पार्टी में युवा कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की जा रही है।

वहीं इसी कार्यक्रम के अंत में तेज प्रताप ने अपने छोटे भाई तेजस्वी को मुकुट पहनाया और साथ ही मीडिया को चेतावनी देते हुए कहा, “कोई गलत/निगेटीव खबर नहीं चलाएगा, चलाएं तो समझो...”। वैसे इस लिखी हुई बात में धमकी का असर उतना नहीं दिखता जितना तेजस्वी के इस वीडियो में दिखता है, जिसमें वह मंच से मीडिया को धनमकी देने के बाद यह भी कह रहे हैं कि, “ हम में कोई मीडिया वाला सटता है”!

यहां सुनिए धमकी वाला वीडियो!

तेजप्रताप का पूरा भाषण!

loading...