Breaking News
  • जम्‍मू-कश्‍मीर: कुपवाड़ा के तंगधार में आतंकियों से मुठभेड़ में एक जवान शहीद
  • प्लास्टिक से बने तिरंगे का इस्तेमाल न करें- गृह मंत्रालय ने जारी की एडवाइजरी
  • हम विकास की सोचते हैं चुनाव की नहीं: पीएम मोदी

VIDEO: पटना में शिव अवतार में तांडव कर बाबा धाम के लिए रवाना हुए तेजप्रताप!

पटना: आम तौर पर नेताओं की चर्चा उनके बयानों को लेकर होती है, लेकिन कुछ नेता ऐसे भी हैं जो अपने बयानों के साथ-साथ अपने बदलते रूप को लेकर भी जनता के बीच चर्चा में बने रहते हैं और सुर्खियां बटोरते रहते हैं। ऐसे नेताओं में इन दिनों टॉप पर चल रहे हैं कि बिहार के पूर्व मंत्री और लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव।

दरअसल, इन दिनों सावन का पावन महीना चल रहा है, इस महीने में खास तौर पर भगवान शिव की महिमा की चर्चा चरम पर होती है, लेकिन तेजप्रताप यादव की महिमा भी निलारी है। दरअसल, कभी कृष्णावतार में बांसुरी बजाते, तो कभी गीता का पाठ करने वाले तेज प्रताव ने इस बार भगवान शिव का रूप धारण किया है।

लाल टोपी और चेहरे पर मुस्कान लिए यहां क्या कर रही हैं जया बच्चन!

30 जुलाई को सावन के पहला सोमवार के अवसर पर तेजप्रताप पटना के शिव मंदिर में भगवान शिव की वेश-भूषा में पूजा और शंखनाद करते दिखे, जानकारी के अनुसार यहां से शिव के रूप में शिव की पूजा करने के बाद तेज प्रताप झारखंड के ज्योर्तिलिंग बाबा बैद्यनाथ धाम के लिए अपनी टोली के साथ रवाना हुए।

इससे पहले पटने में शिव भक्ति में डूबे तेजप्रताप शिव मंदिर के भीतर गेरुआ वस्त्र धारण कर हाथ में डमरू लिए ‘तांडव’ करते भी दिखे। सोशल मीडिया पर तेजप्रताप का यह नया अवतार जमकर वायरल हो रहा है, जिसे आप यहां देख सकते हैं।


यहां देखिए तेजप्रताप यादव का वीडियो!

भारत में भी बंद होगा मुस्लिम बच्चियों का खतना!

loading...