Breaking News
  • एशियाई एथलेक्टिस चैंपियनशिप: भारत की PUChitra ने 1500 मी. रेस में जीता स्वर्ण
  • एशियाई एथलेक्टिस चैंपियनशिप: 200 मी. रेस में दुत्ती चंद ने जीता कांस्य
  • दो दिन के वाराणसी दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी, 25 अप्रैल को भव्य रोड शो 26 को नामांकन
  • जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर

सवर्ण सेना सदस्य ने ‘नीतीश को मारा चप्पल’, CM के सामने ने हुई धुनाई!

पटना: बिहार की राजधानी पटना में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक युवक ने ‘चप्पल’ से मारने का प्रयास किया, हालांकि युवक इसमें नाकाम रहा है और उसे खुद मार खानी पड़ी। दरअसल, गुरुवार बापू सभागार में जनता दल (युनाइटेड) के छात्र समागम का आयोजन किया गया।

इस कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम नीतीश कुमार कार्यक्रमस का उद्घाटन करने बाद जैसे ही अपनी जगर पर बैठे एक युवक ने उनके उपर चप्पल उछाल दिया। हालांकि युवक द्वारा फेंका गया चप्पल मंच से काफी दूर गिर गया। लेकिन इस दौरान जयदू के कार्यकर्तओं ने आरोप युवक की दबोच लिया और मुख्यमंत्री की मौजूदगी में कानून को हाथ में लेते हुए ‘घसीट-घसीट’ कर मारा।

‘भारत के प्रधानमंत्री भ्रष्ट हैं’

हांलकि बाद वहां पुलिस भी पहुंची और उसने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी, क्योंकि आरोपी वहां मौजूद नीतीश समर्थकों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी थी। मामले को लकेर पुलिस ने बताया की आरोपी औरंगाबाद का रहने वाल चंदन कुमार है। बताया जाता है चंदन आरक्षण के मामले को लेकर सरकार से नाराज है।

जाल में फंसा AMU छात्र से आतंकी बाना मुनान वानी, मुठभेड़ के दौरान लोगों ने जवानों पर किया हमला

वहीं खबर है कि चंदन 'सवर्ण सेना' का सदस्य है, जिससे फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है। वहां मौजूद लोगों के अनुसार चंदन ने आरक्षण के विरोध में नारेबाजी भी की। बता दें कि जिस समय ये घटना घटी मंच पर सीएम नीतीश कुमार के साथ जदयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह समेत अन्य कई नेता मौजूद थे।

यौन उत्पीड़न के घेरे में आए मोदी के मंत्री ने इस्तीफा दे दिया?

loading...