Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

बिहार में स्मृति ईरानी का भारी विरोध, ‘चेहरे’ पर कालिख पोत दिया

गोपालगंज: केंद्र की सत्ता पर काबिज नरेंद्र मोदी सरकार में मंत्री स्मृति ईरानी गुरुवार को बिहार दौरे पर गोपालगंज पहुंची। स्मृति ईरानी यहां भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यक्रम युवा संकल्प सम्मेलन में भाग लेने के लिए पहुंची थीं लेकिन इस दौरान उन्हें सवर्ण सेना के कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा।

एससी-एसटी एक्ट में संशोधन किए जाने से नाराज सवर्ण सेना के कार्यकर्ताओं ने मंत्री को काले झंडे दिखाए और विरोधी में नारेबाजी भी किए। वहीं कुछ अन्य लोगों नें मंत्री के स्वाग में लगाए गए पोस्टर पर काली पोत दी, गुस्सये लोगों ने स्मृति ईरानी के पोस्टर पर इस कदर गुस्सा निकाला कि उनका चेहरा भी पहचान में नहीं आ रहा था!

पेट्रोल और डीजल की कीमत में भारी कटौती, वित्त मंत्री ने किया बड़ा ऐलान

वहीं खबर है कि मंत्री के विरोध में प्रदर्शन कर रहे लोगों और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट भी हुई, हालांकि समय रहले मैके पर पहुंची पुलिस ने हालात संभाल लिया। आपको बता दे कि स्मृति ईरानी एक मात्र मंत्री नहीं हैं जिन्हें बिहार में विरोध की सामना करना पड़ा, बल्कि इससे पहले बुधवार को केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव को भी मुजफ्फरपुर में विरोध का सामना करना पड़ा था।

कौन है वो, जो ले रहा जंगल के राजा की जान ?

यहां भी सवर्ण समाज के कार्यकर्ताओं ने उनकी गाड़ी को रोककर स्याही फेंक दी थी। इसके अलावा केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और भाजपा नेता मनोज तिवारी को भी सवर्ण सेना के विरोध का सामना करना पड़ा है।

भारत के 10 सबसे अमीर शख्स, इनके उपर नहीं होता गिरते रुपये का असर!

loading...