Breaking News
  • संसद के मॉनसून सत्र से पहले लोकसभाध्यक्ष ने बुलाई सर्वदलीय बैठक
  • गुजरात में बारिश से अबतक 28 की मौत, यूपी-एमपी में अलर्ट
  • मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी टीडीपी, विपक्षी दलों से मांगा समर्थन
  • भारत-इंग्लैंड के बीच तीसरा और निर्णायक वनडे मैच

बिहार: डेहरी सेना भर्ती दौड़ में भगदड़, 1 की मैत 5 घायल

सासाराम: बिहार में सेना भर्ती की दौड़ के दौरान भगदड़ की खबर है। प्राप्त जानकारी के अनुसार भगदड़ में एक की मौत और पांच अभ्यर्थी घायल हुए हैं। सेना भर्ती के लिए दौड़ का आयोजन रोहतास जिले के डेहरी स्थित बीएमपी मैदान में हुआ था, जहां बुधवार सुबह भगदड़ की खबर है।

FILE

सेना भर्ती का यह आयोजन पिछले पांच दिनों से जारी है, जिसमें बुधवार सुबह करीब 3 बजे के आस-पास दौड़ में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को कतार में खड़ा किया जा रहा था, इसी बीच भगदड़ मच गई, जिसमें एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। पुलिस के अनुसार इस दौरान पांच अभ्यर्थी घायल भी हुए हैं।

अफ्रीका से हारने के बाद कोहली-पुजार को भुगतनी पड़ी यह सजा!

जानकारी के अनुसार घायलों को इलाज के लिए सासाराम सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि फिलहाल मारे गए अभ्यर्थी की पहाचन सामने नहीं आई है। भर्ती में शामिल हुए अन्य अभ्यर्थियों ने बताया कि वे लोग मंगलवार रात से ही यहां आकर रुके हुए थे, इस दौरान रात करबी दो-तीज बजे भारी कोहरे और कड़कड़ाती ठंड में ही दौड़ के लिए कतार लगाने लगाया जाने लगा।

मदरसों में आतंकवाद की ट्रेनिंग पर संग्राम- मोदी और योगी को भेजा पत्र...

अभ्यर्थियों के अनुसार इस दौरान किसी बात को लेकर वहां हंगामा हुआ, जिसके बाद पुलिस ने अभ्यर्थियों पर (कथित) लाठीचार्ज कर दिया, जिससे वहां की स्थिती खराब हो गई और देखते ही देखते भगदड़ की स्थिती बन गई।

विराट-अनुष्का की शादी गौरकानूनी- फिर से करनी होगी शादी, तभी मिलेगा...

loading...