Breaking News
  • छत्तीसगढ विधानसभा चुनाव के दूसरे और आखिरी चरण के लिए मतदान
  • CBI विवाद: SC में सीवीसी की रिपोर्ट और निदेशक वर्मा के जवाब की सुनवाई 29 नवंबर तक टाली
  • महाराष्ट्र: पुलगांव में सेना के हथियार डिपो में धमाका, 4 की मौत
  • जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 4 आतंकी ढेर, एक जवान शहीद, दो घायल

बड़ी खबर : राजद सुप्रीमो लालू यादव की हालत गंभीर, बढ़ा डिप्रशन लेवल, डॉक्टरों ने कहा...

बिहार : राजद सुप्रीमो लालू यादव की हालत दिन प्रतिदिन और भी खराब होती जा रहीं हैं जिससे उनके स्वास्थ पर बुरा असर पर रहा हैं। डॉक्टरों का कहना है कि अगर उनके स्वास्थ में जल्द सुधार नहीं हुई तो उनकी तबीयत और भी खराब हो सकती है। आपको बता दें कि लालू यादव बहुत दिनों से रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चल रहा हैं। रिम्स अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक लालू यादव का डिप्रेशन लेवल काफी बढ़ गया है और उन्‍हें नींद नहीं आ रही है। डॉक्‍टरों का कहना है कि  बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और बहू ऐश्वर्या के तलाक की खबर ने लालू का डिप्रेशन लेवल बढ़ाया है।

तेजस्वी के कारण मायूस लौट रहे कार्यकर्ता, तो मां ने दी ये नसीहत

डॉक्‍टर के मुताबिक लंबे समय से मधुमेह की समस्या होने के कारण लालू की किडनी पर भी असर पड़ा है, जो सिर्फ 50 प्रतिशत ही काम कर रहा है। कई बीमारियों से ग्रसित लालू को कई बार चक्कर भी आ चुका है। उन्‍हें डॉक्टरों ने सलाह दी है कि वे बिस्‍तर से अचानक न उठे। वे पैरों को जमीन पर धीरे-धीरे रखकर खड़े हों। डॉक्टरों ने कहा हैं कि लालू यादव को रात में नींद नहीं आ रही है और इस वजह से उनकी तबीयत पर भी असर पड़ रहा है। इसकी वजह परिवार का पारिवारिक कलह है।

तेजप्रताप हुए ‘लापता’, सुरक्षाकर्मियों में मची अफरा-तफरी

गौरतलब है कि लालू यादव की तबीयत उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव से मिलने के बाद और भी अधिक खराब हो गई । बता दें कि तेज प्रताप यादव हाल ही में तलाक के फैसले के बाद लालू यादव से मिलने रांची आए थे। लेकिन तेज प्रताप पिता लालू यादव से मिलने के बाद परिवार पर भी साजिश रचने का आरोप लगाया था। तेज प्रताप ने लालू यादव को लेकर भी बोला था कि वह उनकी बात नहीं मानेंगे और वह तलाक का फैसला ले चुके हैं।

तलाक पर से बातचीत के बाद अब तक घर नहीं पहुंचे तेजप्रताप यादव

loading...