Breaking News
  • सौदे की सीबीआई जांच की मांग वाली याचिकाएं सुप्रीम कोर्ट में खारिज
  • राफेल की गुणवत्ता पर सवाल नहीं, कीमत जानना जरूरी नहीं : सीजेआई
  • राज्यसभा की कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित
  • पर्थ टेस्ट: ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी का फैसला

हीरो 'तेज' ने सर्जिकल स्ट्राइक पर उठाया सवाल, कहा ध्यान भटकाने के लिए जारी किया विडिओ

पटना: सेना द्वारा करीब दो साल पहले किये गये सर्जिकल स्ट्राइक के कथित वीडियों को जारी किये जाने पर बिहार के आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने बड़ा सवाल उठाया है। उन्होंने एक ट्वीट के जरिये जारी किये गये विडिओ की टाइमिंग को लेकर हमला किया है।

बतादें कि बिहार के पुर्व स्वास्थ्य मंत्री और हाल ही में एक फिल्म 'रूद्र' में हीरो का किरदार निभाने वाला पोस्टर जारी करने वाले तेज प्रताप यादव ने शुक्रवार को एक ट्वीट के जरिये केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में सेना द्वारा जम्मू कश्मीर में साल 2016 में किये गये सर्जिकल स्ट्राइक के विडिओ के जारी किये जाने की टाइमिंग को लेकर कहा यह सब जनहित के मुद्दे भटकाने के लिए किया जा रहा है।

60 साल रहती बीजेपी की सत्ता तो चांदी की कुर्सी पर बैठते लोग: केंन्द्रीय मंत्री

 

जिससे आम आदमी की मूल समस्याओं को भुलाकार इसके जरिये सहानुभूति हासिल की जा सके। शुक्रवार को उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि डॉलर के मुकाबले रुपये की कीमत सबसे न्यूनतम स्तर 69 पर पहुंच गयी है और इधर दो साल बाद सेना अके कथित सर्जिकल स्ट्राइक के विडियो के जरिये सरकार विकास का दावा कर रही है। तेज प्रताप ने अपने ट्वीट में लिखा कि, जब इतिहास बनाते हुए डॉलर 69 का भाव हो,

पेट्रोल 90 का हो जाए,

जब बेरोजगारी चरम पे हो,

किसानों को फांसी लगानी पड़े,

बैंक लूटके मोदी ब्रांड उद्योगपति देश छोड़कर भाग जाएं,

जब महिलाएं अपने हीं देश में सबसे ज्यादा असुरक्षित हों।

यही टाइम है कि जब "सर्जिकल स्ट्राइक" की Video जारी कीजाए।

दो दिन में दूसरी बार गलत आंकड़े बता बैठे पीएम मोदी: हो रही जग हंसाई

वहीँ दो साल के अंतराल के बाद सर्जिकल स्ट्राइक के कथित विडिओ जारी किये जाने पर विपक्ष ने सवाल भी उठाया है। वहीँ यही सवाल सेना पर भी उठ रहा है क्या भारतीय सेना भी राजनीति का शिकार हो गयी है? अगर ऐसा नहीं है तो दो साल के बाद सेना को विडिओ जारी करने की जरूरत क्या पड़ी? जब कई राज्यों में चुनाव का समय है, देश में मोदी सरकार के खिलाफ़ महंगाई, बेरोजगारी, महिला अपराध सहित सैकड़ों मुद्दों को लेकर गुस्सा बढ़ रहा है?

यह भी देखें-

loading...