Breaking News
  • आईसीसी महिला विश्व टी-20 चैम्पियनशिप के अंतिम ग्रुप मुकाबले में भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से
  • जममू-कश्मीर: पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग, जम्मू-21, घाटी-16 और लद्दाख के 10 ब्लॉको में वोटिंग
  • प्रधानमंत्री मोदी का मालदीव दौरा, नवनिर्वाचित राष्ट्रपति सोलिह के शपथ ग्रहण समारोह

बिहार: लालू के लाल की 'सत्तू पार्टी' देगी मोदी की चाय को टक्कर!

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव आज अपने विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे हुए हैं। यहाँ उन्होंने जनता के साथ 'सत्तू पार्टी' कर लोगों से रूबरू हुए हैं।

बतादें कि नरेंद्र मोदी की चाय विथ नरेंद्र मोदी के बाद अब उनकी की तर्ज कर राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव सोमवार को अपने कर्मभूमि यानी की अपनी विधानसभा क्षेत्र महुआ पहुंचे हुए हैं। जहाँ उन्होंने लोगों के साथ पहले से सुनियोजित 'सत्तू पार्टी विथ तेज प्रताप यादव' में हिस्सा लिया। दरअसल इस ख़ास सत्तू पार्टी के जरिये वह अपनी विधानसभा क्षेत्र की जनता से रूबरू हुए और उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी ली।

खुलासा: किसानों से 14 रुपए लीटर खरीदकर 50 रुपए में बेचा जा रहा है दूध...

साल 2014 में आम चुनाव के दौरान बीजेपी ने भी 'नरेंद्र मोदी' को लेकर चाय पार्टी और पार्टी विथ चाय आदि आदि नामों से कार्यक्रम कर जनता तक पहुँच बनाने का काम किया था, ठीक उसी तर्ज पर अब लालू के लाल ने भी सत्तू पार्टी का आयोजन किया है। सोमवार को इस अयोजन के जरिये अपने विधानसभा में सैकड़ों लोगों से तेज प्रताप यादव ने मुलाकात की। इसको लेकर उन्होंने ट्वीटर पर जानकारी देते हुए लिखा कि, ‘‘मैं आज से सत्तू पार्टी के कार्यक्रम की शुरुआत कर रहा हूं।

सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की निर्भया के दरिंदों की 'दया' याचिका, जल्द होगी फांसी

इस दौरान लोगों से मुलाकात करूंगा। पहले इसका नाम ‘टी विद तेजप्रताप’ था जिसे हमने बदलकर ‘सत्तू विद तेजप्रताप’ कर दिया। ऐसा मैंने इसलिए किया क्योंकि सत्तू बिहार की धरोहर है।’’ वहीँ इस पार्टी के जरिये तेज ने आगामी चुनाव को लेकर पहले से ही हवा बनानी शुरू कर दी है। राष्ट्रीय जनता दल के सूत्रों के अनुसार आगामी लोकसभा चुनाव में लालू के दोनों लाल लोकसभा चुनाव के मैदान में उतरकर बीजेपी और जनता दल यूनाइटेड को टक्कर देंगे साथ ही आगामी आम चुनाव भी लड़ सकते हैं।

यह भी देखें-

loading...