Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

‘मैं अपने ससुर से टकराने के लिए तौयार हूं’

पटना: साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए सत्ताधारी भाजपा और सहयोगी दलों के साथ तमाम विरोधी दल भी चुवानी तैयारियों में लगी हैं। इस बीच केंद्र की मोदी सरकार में मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख रामविलास पासवान को विरोधियों से पहले अपने घर में ही कड़ी चुनौती मिल रही है।

ऐसे में ऐसा भी हो सकता है कि लोकसभा चुनाव में पासवान के दामाद या बेटी उनके ही खिलाफ चुनावी मैदान में दिखें। दरअसल, पासवान के दामाद और राजद नेता अनिल साधु ने गुरुवार को कहा कि अगर पार्टी मुझे या मेरी पत्नी को टिकट देती है तो हम निश्चित रूप से रामविलास पासवान के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे।

बता दें कि पिछले चुनाव में अपने ससूर की पार्टी लोजपा से अलग होकर राजद में शामिल हुए साधु ने पासवान पर दलितों को 'बंधुआ मजदूर' समझने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि, पासवान ने सभी अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति के लोगों का अपमान किया है। दलित उनके बंधुआ मजदूर नहीं हैं। साधु ने कहा कि हम पति-पत्नी पूरी तरह से लोजपा प्रमुख से जंग के लिए तैयार हैं। राजद मुझे या मेरी पत्नी को जहां कहीं भी प्रयोग करना चाहे, हम तैयार हैं।

आपको बता दें कि रामविलास पासवान ने दो शादियां की हैं। उन्होंने पहली शादी साल 1981 में राजकुमारी देवी से की थी, जिनसे दो बेटियां हैं। जिनमें एक आशा और दूसरी उषा हैं। वहीं साल 1983 में उन्होंने रीना नाम की महिला से एक और शादी की जिनसे उन्हें एक बेटा चिराग पासवान हैं।

जम्मू-कश्मीर में सेना का बड़ा ऑपरेशन- 8 आतंकी ढेर, 12 जवान...

गणेश चतुर्थी पर आतंकी हमले की योजना फेल, कानपुर से पकड़ा गया ‘स्टूडेंट आतंकी’

PAK पीएम ने दिया ऐसा बयान- भारत समेत दुनिया के कई देशों को लग सकती है ‘मिर्ची’

loading...