Breaking News
  • कोलकाता में ममता की महारैली में जुटा मोदी विरोधी मोर्चा, केजरीवाल, अखिलेश समेत 20 दिग्गज नेता
  • रूसी तट के पास गैस से भरे 2 पोत में आग लगने से 11 की मौत, 15 भारतीय भी थे सवार
  • जम्मू-कश्मीर: भारी बर्फबारी के बीच सुरक्षाबलों का ऑपरेशन ऑल आउट, 24 घंटे में 5 आतंकी ढेर
  • वाराणसी: 15वे प्रवासी सम्मेलन में पीएम मोदी, लोग पहले कहते थे कि भारत बदल नहीं सकता. हमने इस सोच को ही बदल डाला
  • नेपाल ने लगाया 2000, 500 और 200 रुपए के भारतीय नोटों पर बैन

कौन हैं ये महिला, रामविलास पासवान पर किया ऐसा खुलासा, चुनाव में पड़ सकता है भारी!

पटना: जैसे-जैसे आगामी लोकसभा चुनाव के दिन नजदीक आ रहे है, राजनीतिक दलों का पारा टाइट होता दिख रहा है। एक दूसर दल के नेता एक दूसरे पर हमला करने का एक भी मौक नहीं गंवाना चाहते। वहीं बिहार में एनडीए गठबंधन में शामिल रामविलास पासवान के लिए उनका परिवार ही जी का जंजाल बनता दिख रहा है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर रामविलास पासवान की बेटी आशा पासवान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके माध्यम से वह अपने पिता पर आक्रमक रूख अख्तियार कर रही हैं। गौर हो कि रामविलास पासवान ने राबड़ी देवी पर अप्रत्यक्ष तौर पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि कोई भी अनपढ़ मुख्यमंत्री बन जाता है।

अब पासवान की बेटी आशा ने अपने पिता के इस बयान को महिलाओं का अपमान बताते हुए माफी की मांग की है। वहीं उन्होंने पिता पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी मां अनपढ़ थी इसीलिए उन्होंने मेरी मां को छोड़ दिया। आपको बता दें कि पासवान लोक जनशक्ति पार्टी यानी एलजेपी के अध्यक्ष है।

केंद्र की मोदी सरकार में मंत्री रामविलास पासवान की बेटी ने पिछले दिनों अपने पिता के खिलाफ चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है। पासवान की बेटी आशा पासवान ने ऐलान किया था कि अगर उन्हें राष्ट्रीय जनता दल से टिकट मिलता है, तो वह हाजीपुर लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं।

बता दें कि पासवान इसी लोकसभा सीट से चुनाव जीतकर सांसद बनते रहे हैं। आपको बता दें कि रामविलास पासवान ने दो शादियां की हैं। उन्होंने पहली शादी साल 1981 में राजकुमारी देवी से की थी, जिनसे दो बेटियां हैं। जिनमें एक आशा और दूसरी उषा हैं। वहीं साल 1983 में उन्होंने रीना नाम की महिला से एक और शादी की जिनसे उन्हें एक बेटा चिराग पासवान हैं।

loading...