Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के उपाध्यक्ष हैं प्रशांत किशोर, PM उम्मीदवार पर दिया बड़ा बयान

पटना: देश भर में इन दिनों आगामी लोकसभा चुनाव की चर्चा चरम पर चल रही है। सत्ता और विपक्ष तमाम राजनीतिक दलों के नेता चुनावी तैयारियों में लगे हैं। एक कांग्रेस समेत अन्य विरोधी दलों का दावा है कि देश के मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को बर्बाद करने पर तुले हैं, लिहाजा चुनाव में उनकी हार तय है।

वहीं दूसरी तरह सत्ताधारी बीजेपी और एनडीए सरकार में सहयोगी दलों का मानना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अच्छा काम किया है, लिहाजा अब की बार फिर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनेंगे। इस बीच बिहार की सत्ताधारी जेडीयू के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने भी प्रधानमंत्री उम्मीदवार को लेकर अपनी पार्टी का रूख साफ किया है।

लखनऊ में ‘प्रियंका शो’ के बाद राहुल गांधी ने दिया बड़ा बयान

इससे पहले आपको बता दें कि राजनीति जगत में ‘पीके’ नाम से मशहूर प्रशांत किशोर ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सबसे करीबी नेताओं में से एक हैं। जिन्हें हाल ही में जेडीयू का उपाध्यक्ष बनाया गया है, जिसके अध्यक्ष खुद नीतीश कुमार ही हैं और जेडीयू भी एनडीए का हिस्सा है।

लखनऊ में रोड शो से पहले प्रियंका गांधी का ऑडियो क्लिप वायरल

जेडीयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने कहा कि एनडीए में प्रधानमंत्री उम्मीदवार को लेकर कोई विवाद नहीं है और होना भी नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि, नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री हैं और आगे भी रहेंगे। पीके ने काहा कि नीतीश कुमार का बड़ा कद है और एनडीए को साथ रखने में उनकी बड़ी भूमिका हो सकती है।

प्रियंका के लखनऊ पहुंचने से पहले सड़क पर उतरे ‘प्रियंका सेना’ के लोग

वहीं नीतिश कुमार के भविष्य को लेकर उन्होंने कहा कि जो आदमी बिहार जैसे राज्य में लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहा है, उसका भविष्य अच्छा ही होगा। बिहार की जनता का आशीर्वाद और प्रेम उनपर बना रहा तो नीतीश कुमार का भविष्य और भी बेहतर होगा।

loading...