Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भुवनेश्वर दौरे पर
  • चक्रवाती तूफान DAYE ने ओडिशा के गोपालपुर तट पर दी दस्तक

चिराग पासवान का सनसनीखेज बयान: RJD के साथ गठबंधन...

पटना: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लिए आगामी लोकसभा चुनाव का मुकाबला कड़ा होता जा रहा है, ऐसा नहीं है कि विपक्ष कुछ ख़ास कर रहा है, दरअसल बीजेपी के साथी ही बीजेपी की मुश्किल को बढ़ा रहे हैं। जेडीयू के बाद अब एलजेपी ने भी बीजेपी को आँखे दिखानी शुरू कर दी है।

बतादें कि बिहार में बीजेपी और उसके साथी दलों के बीच जारी सीट शेयरिंग मामले में बीजेपी पर दवाब की राजनीति का दौर शुरू हो गया है! इसी बीच लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष रामविलास पासवान के बेटे और सांसद चिराग पासवान ने बीजेपी को टेंशन में डालने वाला  बयान दिया है। चिराग पासवान ने एक कार्यक्रम के इतर बिहार में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के साथ मिलकर काम करने की संभावना से इनकार नहीं किया है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अगर वह तेजस्वी के साथ मिलकर काम करते हैं तो इस बात पर किसी को हैरानी नहीं होनी चाहिए।

फिर सुलगा जम्मू कश्मीर: हिंसक झड़प में तीन नागरिकों की मौत

मोसाद: मतलब जो नामुमकिन को भी मुमकिन कर दे...

इससे पहले भी एलजीपी प्रमुख रामविलास पासवान बीजेपी को लेकर बड़ा बयान दे चुके हैं। बिहार में जारी सीट बंटवारे को लेकर बीजेपी और उसके गठबंधन दलों में घमासान छिड़ा हुआ है। जेडीयू 18-20 सीट मागने पर अड़ी है तो 8-10 एलजेपी को भी चाहिए। इसी बीच राष्ट्रीय लोक समता पार्टी की भी मांग आसमान पर है। ऐसे में बीजेपी के लिए बिहार में गठबंधन धर्म निभा पाना मुश्किल साबित हो रहा है। वहीँ राज्य में महागठबंधन (आरजेडी+जेडीयू+कांग्रेस) को तोड़कर बाहर आने वाले जेडीयू प्रमुख और बिहार के सीएम नितीश कुमार भी बीजेपी से कई मोर्चों पर असंतुष्ट नजर आ रहे हैं। जिससे बीजेपी और उसके बिहार के सहयोगियों में कलह दिखने लगी है। जोकि आगामी चुनाव में बीजेपी के लिए बड़ी टेंशन साबित हो सकती है।

यह भी देखें-

 

loading...