Breaking News

लालू की सेवा के लिए फर्जी केस में जेल पहुंचे दो ‘सेवादार’- मचा बवाल...

रांची: चारा घोटाले के मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को पिछले दिनों सीबीआई कोर्ट ने 3.5 साल जेल की सजा सुनाई है। कोर्ट ने लालू के उपर पांच लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया है, ऐसे में अगर लालू जुर्माना नहीं भरते हैं तो उन्हें छह महीने की सजा और काटनी होगी।

हालांकि लालू के जेल जाने की चर्चा थोड़ी पुरानी हो गई है, लेकिन अब जो नई चर्चा चल रही है, वो बेहद ही चौकाने वाला है। बता दें कि कोर्ट से सजा मिलने के बाद लालू यादव फिलहाल बिरसा मुंडा जेल में सजा काट रहे हैं। इस बीच खबर है कि लालू के जेल जाने से पहले ही उनकी सेवा के लिए उनके दो चाहने वाले फर्जी केस के मामले में जेल चले गए।

हींग के चलते लालू यादव को मिली थी पहली सजा, यहां पढ़ें लालू से जुड़ी कुछ रोचक बातें

इन दोनों की पहचान मदन यादव और लक्षमण के तौर पर बताई जा रही है। जिनमें से मदन यादव रांची में दूध का कारोबार करता है, जबकि लक्षमण लालू का पुराना रशोइया बताया जा रहा है। खबरों की माने तो लालू की सेवा के लिए इन दोनों ने खुद को मारपीट के फर्जी केस में फंसाकर जेल पहुंचे हैं।

बहु के साथ स्टेज पर पहुंचा ये हॉलीवुड लेजेंड, लोगों ने ऐसे किया स्वागत

बताय जा रहा है कि जेल जाने इसके लिए मदन ने अपने पड़ोसी सुम्त यादव को तैयार किया और मारपीट करके 10 हजार लूटने का आरोप लगवाकर डोरंडा थाने में शिकायत दर्ज कराई। लेकिन इस दौरान थाना प्रभारी आबिद खान को इस मामले में शक हुआ और उन्होंने आरोपियों को जेल भेजने से इंकार कर दिया।

संजय के लिए माउथवॉश था शराब- हर समय हीरोइन के...

हालांकि मामला यही खत्म नही हुआ, क्योंकि इसके बाद रांची के लोअर बाजार थाना जाकर मामले में दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 323, 504, 379, 34 के तहत केस दर्ज कराया गया है। जिसके बाद अब मामले पर बवाल मचा है। बता दें कि मामले में बिहार की सत्ताधारी जदयू के प्रवक्ता ने झारखंड सरकार से जांच की मांग की है।

loading...