Breaking News
  • चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने सुप्रीम कोर्ट में आज चार नए जजों को दिलाई शपथ
  • ह्यूस्टन में हाउडी मोदी कार्यक्रम की सफलता पर भड़का पाकिस्तान
  • आर्मी चीफ बिपिन रावत का बयान, पाकिस्तान ने बालाकोट में आतंकी कैंपों को फिर से सक्रिय कर दिया है
  • गृह मंत्री ने कहा कि कहा कि 2021 की जनगणना में मोबाइल एप का प्रयोग होगा

बिहर के इस सीट से चुनाव लड़ने की तैयारी में कन्हैया, क्य लालू की पार्टी देगी समर्थन

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार इन दिनों एक बार फिर से चर्चा में हैं। जेएनयू में कथित देश विरोधी नारेबाजी के मामले से देश भर में चर्चा में आए कन्हैया को लेकर खबर है कि वह बिहार के बेगूसराय सीट से लोकसभा चुनाव में दावेदारी पेश कर सकते हैं। बता दें कि कन्हैया बेगूसराय के ही रहने वाले हैं।

हालांकि फिलहाल इस संबंध में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है कि कन्हैया कुमार किसी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे, लेकिन मीडिया रिपोर्ट की माने तो कन्हैया लेफ्ट की ओर से चुनाव में दावेदारी पेश कर सकते हैं। इससे पहले खबर थी कि अगर कन्हैया चुनाव में खड़े होते हैं तो लालू यादव की पार्टी आरजेडी अपना समर्थन दे सकती है।

मुंबई में भयंकर हादसा- सीएसटी रेलवे स्‍टेशन के बाहर गिरा फुटओवर ब्रिज, कई लोगों की मौत!

हालांकि कन्हैया से समर्थन को लेकर आरजेडी प्रवक्ता मनोज झा ने कुछ साफ नहीं कहा। उन्होंने कहा कि, इस मामले पर किसी व्यक्ति विशेष की राय पर न जाएं। वहीं सूत्रों की माने तो आरजेडी कन्हैया को समर्थन नहीं देगी, क्योंकि वह खुद बेगूसराय से तंवर हुसैन को उतारने की तैयारी कर रही है।

वैसे राजद नेता कन्हैया के समर्थन पर कुछ ठोस बयान नहीं दिया है लेकिन उन्होंने कहा कि, हम चाहेंगे कि लेफ्ट भी बिहार महागठबंधन में शामिल हो जाए। अगर ऐसा होता है तो महागठबंधन को मजबूती मिलेगी। आपको बता दें कि ये चर्चा ऐसे समय में उठी है जब महागठबंधन सीट बंटवारे को लेकर माथापच्ची का दौरा जारी है।

योगी की अंग्रेजी अखिलेश के सिर से पार, आप समझ सकते हैं क्या!

loading...