Breaking News
  • भारत से निपटने को तैयार किए कम दूरी के परमाणु हथियार- पाकिस्तानी पीएम
  • चेन्नई में केजरीवाल-कमल हासन की मुलाकात- नई पार्टी पर हो सकती है चर्चा
  • राजस्थान: अलवर में रामानुजाचार्य संम्प्रादाय से जुड़े गुरु पर लगा रेप का आरोप
  • आज 21 सितंबर से नवरात्र की शुरुआत

इस जवान ने लगा दी लालू की लंका में आग- खुली चुनौती देते हुए कहा...

नई दिल्ली: ‘लालू जी संभल जाइए, थोड़ा सा पढ़ें लिखे जैसे व्यक्ति की तरह बात किया करिए’, दरअसल ये हम नही बल्कि एक नौजवान भारतीय सिपाही बोल रहा है, जोकि लालू जी से पूछना चाहता है कि आखिर वो चाहते क्या है? बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक जवान भ्रष्टाचार में लिप्त आरजेडी प्रमुख और उनके बेटों से कुछ ऐसे सवाल किए है, जिसका जवाब शायद लालू के पास हो ही ना...

वीडियो में जवान कहा रहा है कि लालू जी पहले आप पर जो आरोप लग रहे है उन आरोपो को खत्म करो, जवान ने लोगो से अपील की है कि जातिवाद के चक्कर में मत पढ़िए, अगर आप बेरोजगार हैं तो आप पढ़िए और इस भेड़- चालों के चक्कर मे अपना समय मत खराब करो।

लालू पर तीखा प्रहार करते हुए जवान ने कहा कि ये जो महारैली हो रही है भाजपा भगाओ देश बचाओ इसका मतलब क्या है? अगर बात है देश को बचाने की तो हम किस लिए है, हम बचायेगे देश को। ये नेता क्या बचाएगे देश को ये तो खुद ही देश को बेच कर खाने के लिए उतारू हैं। हर एक सिपाही देश को बचाने के लिए अपनी जान की कुर्बानी देने को तैयार है।

जवान ने कहा कि ये जो देश बचाओ का नारा है, इसका मतलब क्या है? इसका मतलब ये है कि घर में बैठकर मजे करो, या इसका मतलब ये है कि अपने बेटों को राजनीति में डालों, जवान ने कहा कि क्या घर के लोगों को राजनीति में डालना ही देश बचाना होता है, सामाजवादी परिवार को देखिए वहां पर सभी घर के लोग नेता बन के बैठे हैं,कभी आया कोई सेना में भर्ती होने क्या?

यहां सुनिए!

अरे देश की सेवा करनी है तो सेना में भर्ती होकर दिखाओ, कोई 2 घंटे आकर यहां ड्यूटी करें, ये बस चू…पंती वाला कम कर रहे हैं। देश बचाने का मतलब क्या होता है कभी पूछो इनसे, अगर है सीने में या कलेजे में दम तो आकर हमसे बात करें, तब मैं इनसे पूछूंगा कि देश बचाने का मतलब क्या होता है।

समस्या है तो सीझा CM नीतीश को करें फोन- यहां देखिए नीतीश और सभी मंत्रियों के फोन नंबर

जवान ने कहा कि मैं मानता हूं कि आप भाजपा को भगा दोगे लेकिन देश को बचाने का क्या मतलब है? देश बचाने का मतलब देश से गद्ददारी, चारा घोटाला, रेल घोटाला, अपने बेटो व बेटीयों और दामादों के नाम अरबों की जमीन करवाना, अभी जब सीबीआई ने और 9 टीमों ने छापा मारा था तब कहां थे सब। इनके बोलने का अर्थ पता है क्या है हमारी संपत्ति बचाओ, हमारे बेटे का उपमुख्यमंत्री का पद बचाओं ये बोलो तब अच्छा लगेगा।

वायरल हुआ हनीप्रीत का नंबर, कॉल करो तो देती है प्यारा सा जवाब

जवान ने कहा माननीय लालू प्रसाद जी बहुत खेद हो रहा है, पढ़े लिखे जमाने के अनुसार, पढ़ं लिखे की तरह बात करा करिए। पोस्टर पर लिख दिए देश बचाओ, ये देश का जवान पूछ रहा है और आपको जवाब देना ही होगा, ये हमारा हक है आपसे सवाल पूछने का और आपको भी जवाब देने का हक बनता है। लेकिन अब गद्दारी नही, चोरी नही चलेगी। अब देश बहुत आगे निकल चुका है और तरक्की पर है इसे पीछे मत ले जाओ, घर पर बैठकर जो मजे लेते हो कभी कश्मीर में आकर ड्यूटी करो फिर पता चलेगा कि देश बचाना क्या होता है।

आपको बता दें कि इस जवान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, todaysamachar.in इसकी पुष्टि नहीं करता है!

REPORT BY: HIMANSHU SINGH

loading...