Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

बिहार में आधुनिक हथियारों से गोलियों की बारिश, तब तक मारा जबतक दोनों मर नहीं गए!

मुजफ्फरपुर: हाल ही में शेल्टर होम में बच्चियों के साथ बलात्कार के मामले में चर्चा में आये बिहार के मुजफ्फरपुर शहर एक बार फिर से चर्चा का केंद्र बना है। इस बार मुजफ्फरपुर की चर्चा एक दिल दहला देने वाली वारदात को लेकर हो रही है। यहां रविवार देर शाम अज्ञात अपराधियों जिले के पूर्व महापौर समीर कुमार और उनके ड्राइवर की निर्मम हत्या कर दी गई।

हालांकि फिलहा ल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका लेकिन जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया है उससे ऐसा लगता है जैसे बदले की भावना से हत्या क गई है कराई गई है। मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि समीर देर शाम अपने ड्राइवर के साथ गाड़ी से कहीं जा रहे थे। इसी दौरान शहर के नगर थाना क्षेत्र के बनारस बैंक चौक के पास बाइक पर सवार अपराधियों ने उनके वाहन को घेर लिया और दोनों पर अत्याधुनिक हथियारों से गोलियों की बारिश कर दी।

घटना के दौरान हमलावरों ने समीर और उनके ड्राइवर को इतनी गोलियां मारी की उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। मारे गए ड्राइवर की पहचान रोहित कुमार के तौर पर की जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, अपराधी करीब नौ की संख्या में थे। जिन्होंने समीर की गाड़ी को घेर लिया और वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गए।

शहर में अपराधियों के बुलंद हैसले के नमूने की खबर सुन पुलिस अधिकारियों के भी हाथ पांव फूलने लगे हैं। घटना की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पुलिस वालों का हुजूम उमड़ पड़ी। मामले को लेकर मुजफ्फरपुर की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरप्रीत कौर ने बताया कि पुलिस एक-दो लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है, वहीं हमलावरों की पहचान के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की जा रही है।

भड़के पाकिस्तानी विदेश मंत्री ने कहा, सही नहीं था सुषमा स्वराज का तरीका

'मास्टर एडमिनिस्ट्रेटर' का निधन, गांगुली ने कहा मुश्किल है इस नुकसान को भर पाना

एशिया कप: पाकिस्तान को 9 विकेट सो धोकर फाइनल में पहुंचा भारत

loading...