Breaking News
  • आईसीसी महिला विश्व टी-20 चैम्पियनशिप के अंतिम ग्रुप मुकाबले में भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से
  • जममू-कश्मीर: पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग, जम्मू-21, घाटी-16 और लद्दाख के 10 ब्लॉको में वोटिंग
  • प्रधानमंत्री मोदी का मालदीव दौरा, नवनिर्वाचित राष्ट्रपति सोलिह के शपथ ग्रहण समारोह

अमित शाह को लेकर भिड़े बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ता, हुई सिर फुटव्वल लड़ाई

पटना: भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख अमित शाह आज बिहार के दौरे पर हैं। उनका दौरा नीतीश कुमार के साथ सीट बंटवारे के विवाद को सुलझाने के लिए हो रहा है, लेकिन गुरुवार को बिहार पहुंचे अमित शाह के स्वागत के लिए बीजेपी ही नहीं कांग्रेस के कार्यकर्ता में तैयार दिखे। कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं ने अपने तरीके से शाह का स्वागत किया!

बतादें कि आगामी लोकसभा चुनाव से पहेल बिहार में बीजेपी के सहयोगी दलों के बीच छिड़ी सीट बंटवारे की जंग का पटापेक्ष करने राज्य पहुंचे अमित शाह का बिहार कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल के लोगों अपने अपने तरीके से स्वागत किया। दरअसल इसे स्वागत कहें या शाह के बिहार आने पर युवाओं की नाराजगी। राजधानी पटना पहुंचने पर कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं ने अमित शाह को काले झंडे दिखाकर नारेबाजी की। पटना से राजकीय अतिथिशाला में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ नाश्ते के बाद अमित शाह ज्ञान भवन रवाना हुए जहां पर उन्हें बीजेपी आईटी सेल की टीम के साथ बैठक करनी थी, मगर रास्ते में हड़ताली मोड़ के पास कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अमित शाह को काले झंडे दिखाकर नारेबाजी की। हालाँकि शाह का काफिला गुजरता चला गया।

कोर्ट ने लगाई LG की लगाई क्लास: 25 बैठक, 50 कप चाय पर काम क्या हुआ?

 

यहीं पर पहले मौजूद बीजेपी कार्यकर्ता कांग्रेसियों की हरकत से नाराज हो गये। जिससे दोनों पक्षों में झडप होने लगी, देखते ही देखते दोनों के बीच सिर फुटव्वल लड़ाई शुरू हो गयी। वहीँ दूसरी ओर आरजेडी की छात्र इकाई के कार्यकर्ताओं ने पकौड़े बनाकर अमित शाह का विरोध किया। मालूम हो कि अमित शाह बिहार के दौरे पर हैं।

इस बड़ी सीट से मायावती लड़ेंगी लोकसभा चुनाव, बीजेपी की हवा टाईट!

वह यहाँ नीतीश कुमार के साथ साथ नेताओं से मुलाकात और आगामी लोकसभा चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर चर्चा करने के लिए पहुंचे हुए हैं। गुरुवार सुबह नाश्ते से समय अमित शाह और नीतीश कुमार के बीच 45 मिनट वार्ता चली, वहीँ अभी तक सीट बंटवारे को लेकर कोई बात नहीं बन सकी है। जेडीयू सुत्रों के अनुसार नितीश कुमार और अमित शाह डिनर पर भी मिलने वाले हैं जहाँ दोनों के बीच लम्बी बातचीत होगी।     

यह भी देखें-

 

loading...