Breaking News
  • छत्तीसगढ़ में पहले चरण के मतदान में 3:45 बजे तक 49.12 फीसदी वोटिंग
  • पीएम मोदी ने वाराणसी-हल्दिया राष्ट्रीय जलमार्ग देश को समर्पित किया
  • अफगानिस्तानः राजधानी काबुल में बड़ा धमाका, कई लोगों के मारे जाने की आशंका

एनडीए में विवाद: फिर साथ आ सकते हैं नीतीश और लालू, फ़ोन पर हुई यह बात

पटना: राष्ट्रीय जनतांत्रित गठबंधन (एनडीए) में घमासान के बीच एकबार फिर से बिहार में चर्चा गया है। दरअसल महागठबंधन तोड़कर बीजेपी एक साथ मिलकर सरकार बनाने वाले नितीश कुमार की जेडीयू कई दिनों से बीजेपी प्रति रुखा रवैया अपनाए हुए थी। इसी बीच खबर है नीतीश ने लालू को फ़ोन किया है।

बतादें कि जेडीयू और बीजेपी के बीच सबकुछ ठीक नहीं माना जा रहा है, पिछले लम्बे समय से जेडीयू के नाता बीजेपी और केंद्र सरकार पर हमला करते आये हैं। लेकिन अभी जो खबर आ रही है वह बीजेपी और एनडीए खेमों को चिंता में डालने वाली होगी। राज्य में बीजेपी और जेडीयू में सीट विवाद के मामले के बीच अब जेडीयू प्रमुख और राज्य के सीएम नितीश कुमार ने राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू यादव को फ़ोन कर उनका हाल चाल जाना है।

JK: लापता हुआ एसपीओ का जवान, आतंकी संगठन में शामिल होने की संभावना

 

यह फोन करने की क्रम उस समय शुरू हुआ जब बीजेपी और जेडीयू के बीच घमासान जारी और जेडीयू ने बीजेपी को अलका चुनाव लड़ने की धमकी दी है। दरअसल चारा घोटाले में लम्बी सजा पाए लालू यादव अभी इलाज के लिए अंतरिम जमानत पर है और मुंबई में अपना इलाज करवा रहे हैं। यहाँ मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टिट्यूट के ऑपरेशन हुआ था।

बड़ी खबर: नासिक में खतरनाक फाइटर प्लेन क्रैश, टेस्टिंग के दौरान हुआ हादसा

रविवार को लालू यादव का फिस्टुला ऑपरेशन किया गया। जिसके बाद ही नीतीश कुमार ने लाले यादव को फोन कर हाल चाल लिया। लेकिन इस हाल चाल लेने के फोन दिल्ली तक की सत्ता को हिल दिया है। कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार, बीजेपी के साथ गठबंधन करके संतुष्ट नहीं है। ऐसे में वह एकबार फिर से आरजेडी के साथ नजदीकी बढ़ा रहे हैं। आपको मालूम हो कि बिहार में पिछले साल ही नितीश कुमार ने महागठबंधन से अलग होकर बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाई थी।

यह भी देखे-

loading...