Breaking News
  • संसद के शीतकालीन सत्र से पहले सरकार ने आज बुलाई सर्वदलीय बैठक
  • हरियाणा: चौटाला परिवार में टूट, ओमप्रकाश चौटाला के पोते ने बनाई 'जननायक जनता पार्टी'
  • एडिलेड टेस्ट में भारत की ऐतिहासिक जीत, ऑस्ट्रेलिया को 31 रनों से हराया

मोदी ने हाथ जोड़ा फिर भी नहीं माने अपराधी, BJP नेता को उतार मौत के घाट!

पटना: बिहार में अपराध का ग्राफ लेवल पार कर रहा है। राज्य में सुशासन ने सरेंडर कर दिया है और आपराधियों का राज कायम है, इसलिए अपनी जान की हिफाजत स्वयं करें। क्योंकि सरकार तो पहले ही अपराधियों के सामने हाथ जोड़े खड़ी है। दरअसल, पिछले दिनों मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर समीर कुमार की अपराधियों ने गोलियों से भून कर हत्या कर दी थी, संयोग से इस दौरान बिहार के उप- मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी 24 सितंबर को पितृपक्ष मेले के उद्घाटन करते पहुंचे और अपराधियों से ‘हाथ जोड़कर’ आग्रह किया कि कम से कम पितृपक्ष में तो ऐसी घटनाओं को अंजाम न दें!

हालांकि अपराधियों ने मोदी के इस आग्रह को मानने से न सिर्फ इनकार बल्कि सिरे से खारिज कर दिया और इसी मेले के आखिरी दिन 8 अक्टूबर को एक बड़ी घटना को अंजाम तक पहुंचाया। दरअसल, अपराधियों ने अब एक और नेता की हत्या कर दी है। ताजा मामला राज्य के छपरा जिले से हैं। मीडिया रोपोर्ट के अनुसार, यहां अपराधियों ने बीजेपी नेता गंगोत्री प्रसाद के बेटे पीयूष आनंद की हत्या कर दी है।

मोदी सरकार पर सबसे बड़ी सकंट, राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा...

सोमवार रात करीब 8 बजे घटी घटना को लेकर कहा जा रहा है कि सदर अस्पताल में दवा वितरण केंद्र पर कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर तैनात पीयूष आनंद अपनी मोटरसाइकिल से गड़खा थाना क्षेत्र के अलोनी गांव जा रहे थे, इसी बीच कुछ अपराधियों ने उनका पीछा किया, हालांकि वह मौत को सामने देखर उसके साथ मुकाबले के लिए तौयार हुए और भागने लगे, लेकिन अपराधियों ने जल्द ही उन्हें दबोच लिया और चाकुओं से गोदकर उनकी हत्या कर दी। बताया जाता है कि अपराधियों ने पीयूष आनंद को तब तक मारा जब कि वह मर नहीं गए।

हत्या के इस वारदात का विरोध करते हुए छपरा के लोगों ने मंगलवरा को छपरा बंद का ऐलान किया है। आपको बता दे क पीयूष आनंद बजरंग दल का सक्रिय सदस्य रह चुके है और फिलहाल वह भाजपा के व्यवसायिक प्रकोष्ठ से जुड़े हुए थे। हालांकि अब जो होना था वो हो गया और हर बार की तरह इस बार भी पुलिस का यह कहना है कि ‘शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया गया है,रिपोर्ट आने के बाद पुलिस अपना काम करेगी’। मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और पुलिस की जांच चल रही है।

बीजेपी नेता आइपी सिंह ने लगाया गृहमंत्री राजनाथ सिंह बड़ा आरोप, कहा रा…

राम मंदिर के लिए अनशन पर बैठे महंत को देर रात पुलिल वालों ने ‘उठा लिया…

loading...