Breaking News
  • 2019 में महाराष्ट्र में अकेल दम पर चुनाव लड़ेगी शिवसेना
  • रेप के आरोपी दाती महाराज ने पेशी के लिए पुलिस से मांगी दो दिन की मोहलत
  • यूपी: गो हत्या के आरोप में शख्स की पीट-पीट कर हत्या

वाह रे पति परमेश्वर! पहली पत्नी को जनवरों के सथ सुलाता है और दूसरी के साथ...

पटना: अपराध के मामले में बिहार राज्य का अपना एक अलग ही स्थान है, राज्य में कई तरह की आपराधिक घटनएं पहले भी आ चुकी है, हालांकि अब जो घटना सामने आई उसे जान आप हैरान रह सकते हैं, जिसमें एक पत्नी ने अपने पति पर पालतु जानवरों के साथ सुलाने का आरोप लगाया है।

दरअसल यह मामला बिहार के पूर्णिया जिले से है, पीड़ित महिला का आरोप है कि मोहम्मद तबरेज ने पहले उसके साथ बहला-फुसलाकर शारीरीक संबंध बनाता रहा, इस बीच जब मामले की जानकारी गांव वालों को हुई तो इन दोनों की शादी करा दी है।

नोएडा: अपने ही फ्लैट में फांसी के फंदे से झूल गई वरिष्ठ पत्रकार की पत्नी...

पीड़ित महिला का आरोप है कि, शादी के बाद जब वह अपने पति के घर गई तो उसे पता चला कि उसका पति पहले से ही शादी-शुदा है। महिला का आरोप है कि उसका पति अपनी पहली पत्नी के साथ अपने कमरे में सोता है, जबकि उसे जानवरों के साथ सोने पर मजबूर करता है।

‘कुदरत को नापसंद है सख्ती बयान में, इसी वजह से तो नहीं दी हड्डी जबान में’: अमिताभ बच्चन

महिला ने बताया कि सिर्फ उसका पति हीं नहीं बल्कि सौतन भी उसके उपर जुल्म ढा ती रही है। इस बीच महिला अपनी शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची जहां से उसे परामर्श केंद्र में भेज दिया गया। यहां परामर्श केंद्र में अपना बचाव करते हुए आरोपी पति ने बताया कि उसके घर में एक ही कमरा है, और ये उस कमरे में रहना नहीं चाहति, इसलिए वह इस पालतू जानवरों के साथ बरामदे पर रहती है।

पत्नी के लिए दामाद से ससुर को दी दर्दनाक मौत, और खुद ही पहुंचा...

हालांकि इस पूरे मामले को समझने के बाद परामर्श केंद्र ने पति को जल्द ही घर में दूसरा कमरा बनाने का सुझाव दिया है।

loading...