Breaking News
  • PM मोदी बोले- लॉलीपॉप देकर कर्नाटक चुनाव जीतने की कोशिश कर रहे कुछ दल
  • यूपी के कुशीनगर में ट्रेन-स्कूल वैन की टक्कर, 11 बच्चों की मौत, PM ने जताया दुख
  • झारखंड: चतरा में सड़क हादसे में 9 बारातियों की मौत

बिहार में हड़कंप- पकड़ा गया 5900 डेटोनेटर

गया: बिहार की राजधानी पटना से 98 किलोमीटर दूर नक्सल प्रभावित क्षेत्र गया जिले के बाराचट्टी में पुलिस ने भारी मात्रा में डेटोनेटर बरामद किया है, जिसके बाद से पूरे राज्य में हड़कंप की स्थिती बनी है, और पुलिस के ‘हाथ-पांव फूलते’ दिख रहे हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने यहां 5,900 डेटोनेटर बरामद किए है।

खबरों के अनुसार मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस के के अनुसार ऐसी गुप्त सूचना मिली थी कि झारखंड से विस्फोटकों का बड़ा जखीरा गया पहुंचने वाला है। जिसके आधार पर पुलिस ने NH-2 पर बाराडीह मोड़ के पास चेकिंग अभियान चलाया। इस दौपरान पुलिस ने एक बोलेरो गाड़ी से दो बोरों में भरे हुए 5900 डेटोनेटर बरामद किए।

'वंडरवुमन' की एक्ट्रेस की ड्रेस पर इजरायल और लेबनान में घमासान!

मामले में वाहन में सवार एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है, जिसकी पहचान झारखंड के गिरीडीह निवासी मोहम्मद हनीफ के रूप में की गई है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार व्यक्ति से पूछताछ के की जा रही है, आरोपी ने बताया कि डेटोनेटर की गया के इमामगंज में किसी व्यक्ति को देने जा रहा था। मामले मे पुलिस की जांच चल रही है, जिसक बाद ही इस मामले में किसी बड़े खुलासे की उम्मीद की जा रही है।

‘रेस 3’ के सेट पर सलमान को मारने की कोशिश- बच निकले दबंग खान!

गैंगस्टर ने दी सलमान खान को जान से मारने की धमकी!

loading...