Breaking News
  • कोलकाता में ममता की महारैली में जुटा मोदी विरोधी मोर्चा, केजरीवाल, अखिलेश समेत 20 दिग्गज नेता
  • रूसी तट के पास गैस से भरे 2 पोत में आग लगने से 11 की मौत, 15 भारतीय भी थे सवार
  • जम्मू-कश्मीर: भारी बर्फबारी के बीच सुरक्षाबलों का ऑपरेशन ऑल आउट, 24 घंटे में 5 आतंकी ढेर
  • वाराणसी: 15वे प्रवासी सम्मेलन में पीएम मोदी, लोग पहले कहते थे कि भारत बदल नहीं सकता. हमने इस सोच को ही बदल डाला
  • नेपाल ने लगाया 2000, 500 और 200 रुपए के भारतीय नोटों पर बैन

बिहार में बलात्कार की बड़ी वारदात, टुकड़ों में मिली लाश!

गया: बिहार के गया जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर आई है। जिले के बुनियादगंज स्थित चर्चित जगह पटवाटोली में एक मासूम बच्ची के साथ बलात्कार और हत्या के मामले ने पूरे इलाके में दहशत फैला दिया है। इससे पहले आपको बता दें कि पटवाटोली की वहीं जगह है जहां से हर साल कई बच्चे आईआईटी परीक्षा पास करते हैं।

प्रतीकात्मक तस्वीर

लेकिन अब पटवाटोली की चर्चा एक बच्ची की हत्या को लेकर हो रही है। मामले में पीड़ित परिजनों की माने तो बच्ची 28 दिसंबर से लापता थी। उन्होंने दो दिनों तक अपने स्तर पर खोजबीन किया लेकिन बच्ची का कुछ पता नहीं चस सका, जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

वहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कहा जा रहा है कि, परिजनों ने लड़की के खोने की शिकायत दो दिन बाद 30 दिसंबर को की जबकि पुलिस ने मामले में शिकायत चार जनवरी को दर्ज की गई। इस पूरे मामले में परिजनों का आरोप है कि पुलिस मामले में कड़ी कार्रवाई नहीं कर रही है।

जबकि पुलिस का आरोप है जब बच्ची 28 दिसंबर को लापता हुई तो इसकी शिकयत दो दिन बाद क्यों की गई। हालांकि पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है और शुरुआती पूछताछ के आधार पर कुछ आरोपियों को दबोचा भी लिया गया है। बताया जाता है कि बच्ची की लाश कई टुकड़ों में मिली थी।

loading...