Breaking News
  • राम मंदिर मामले में SC कोताही बरत रहा है- CM योगी के मंत्री धर्मपाल का बयान
  • रेवाडी: पुलिस टीम पर बदमाशों का हमला, सब इंस्पेक्टर की मौत
  • सबरीमाला: निलक्कल, पंबा में धारा-144 लगाई गई
  • लखनऊ: पुलिस लाइन में सीएम योगी का औचक निरीक्षण

शराब न मिले तो भी न पीए ऐसी चीज, तड़प-तड़प कर मर गए 4 दोस्त

बेगूसराय: शराबबंदी वाले राज्य बिहार से एक चौकाने वाले मामले में शराब चार दोस्तों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मारे गए लोगों ने शराब न मिलने के कारण सर्जिकल स्प्रिट पी लिया जिसके कारण उनकी मौत हो गई है। यह पूरा मामला बिहार के बेगूसराय जिले से है, बताया जाता जाता है यहां रविवार रात चार दोस्तों ने स्टेडियम में बैठकर सर्जिकल स्प्रिट का सेवन किया था।

source

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सर्जिकल स्प्रिट के सेवन करने के बाद इनकी तबीयत काफी खराब हो गई, हालांकि इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इन जान नहीं बचाई जा सकी। खबरों के अनुसार मारे गए लोग शराब के लती हो चुके थे, ऐसे में उन्हें शराब नहीं मिला तो उन लोगों ने सर्जिकल स्प्रिट ही पी लिया। हालांकि फिलाहा मामले में पुलिस की जांच जारी है।

1 रन पर गिर गए 7 विकेट, जाने कहां और कैसे हुआ यह कारनामा

मारे गए लोगों की पहचान 40 साल के मनोज पासवान, 32 साल के प्रदीप कुमार, 32 साल के सुनील और 28 साल के सोनू के तौर पर की जा रही है, ये सभी लोग बेगूसराय नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से स्प्रिट की खाली बोतलें बरामद की गई है। हालांकि पुलिस अधिकारी का कहना है कि मौत के इसल कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल सकेगा।

आखिर एक 12 साल का बच्चा ऐसा कैसे कर सकता है, जानकर खिसक जाएगी पैरो तले जमीन!

VIDEO: 20 साल बाद स्टेज पर रेखा ने किया डांस, कार्यक्रम में मचा हंगामा

loading...