Breaking News
  • आईसीसी महिला विश्व टी-20 चैम्पियनशिप के अंतिम ग्रुप मुकाबले में भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से
  • जममू-कश्मीर: पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग, जम्मू-21, घाटी-16 और लद्दाख के 10 ब्लॉको में वोटिंग
  • प्रधानमंत्री मोदी का मालदीव दौरा, नवनिर्वाचित राष्ट्रपति सोलिह के शपथ ग्रहण समारोह

बिहार: स्कूल बना रेप का अड्डा,10वीं की छात्रा के साथ 7 महीने से 18 लोग कर रहे थे रेप

पटना: वैसे तो बिहार के मुख्य मंत्री नीतीश कुमार बिहार को सुशासन प्रदेश बताते हैं, लेकिन जब कभी ऐसे मामले सामने आ ही जाते हैं जो राज्य सरकार के इव दावों पर कालिक पोत देती है। राज्य के नालंदा जिले में एक हत्या के आरोप और पुलिसकर्मी को छट की बालकनी से फेके जाने का मामला अभी थमा भी नहीं है कि रेप के हैराना कर देने वाले मामले में पूरे प्रदेश में हड़कंप मचा रखा है।

दरअसल, बिहार के सारण की एक दसवीं कक्षा की छात्रा ने 18 लोगों पर रेप का आरोप लगाया है। छात्रा के साथ रेप करने वालों में प्रिंसिपल और टीचर के साथ छात्र भी शामिल हैं। स्कूल में पढ़ने वाली पीड़िता के अनुसार उसका दिसंबर महीने से ही रेप किया जा रहा है। पीड़िता के अनुसार सबसे पहले उसके साथ गैंग रेप स्कूल के शौचालय में किया गया था।

लालू के बड़े लाल ने सरेआम धमकाया, बयान सुनकर खौफ खा सकते है मीडिया वाले!

पीड़िता ने बतया कि उसे ये भी पता नहीं है कि उस दौराव शैचालय में उसके साथ कितने लड़को ने रेप किया। पीड़िता के अनुसार छात्रा के साथ शैचालय में रेप करने के दौरान ही छात्रों में इसका वीडियो बना लिया और फिर उसे ब्लैकमेल कर स्कूल में ही आया दिन उसका बलात्कार होता रहा है। इस बीच जब वह मामले की शिकायत लेकर स्कूल के प्रिंसिपल के पास पहुंची तो प्रिंसिपल भी दो अन्य टीचर के साथ मिलकर उसके साथ रेप करने लगे।

रेप करने वाले का सिर काट कर लाओ 25 लाख ले जाओ, कोर्ट-कचहरी का खर्ज भी

बताया जाता है कि पीड़िता ने मामले की शिकायत में इतनी देऱी इसलिए की क्योंकि उसेके पिता जेल में थे। वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस का कहना है की पीड़िता ने कुल 18 लोगों के नाम बताए हैं, जिसमें प्रिंसिपल समेत छह को गिरप्तार कर लिया गया है, जबकि अन्य फरार चल रहे हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए छानबीन किया जा रहा है। साथ ही पुलिस ने बताया की मामले की जांच के लिए SIT बनाई गई है।

VIDEO: नालंदा में युवक और पुलिस को छत से नीचे फेंका

loading...