Breaking News
  • सोनभद्र जमीन मामले में अब तक 26 आरोपी गिरफ्तार, प्रियंका करेंगी मुलाकात
  • वेस्टइंडीज दौरे के लिए रविवार को 11:30 बजे होगा टीम इंडिया का चयन
  • बिहार : बाढ़ से अब तक 83 लोगों की मौत
  • कर्नाटक में आज दोपहर डेढ़ बजे तक सरकार को साबित करना होगा बहुमत

मुजफ्फरपुर में दर्दनाक हत्या के बाद बिहार मिले में 12 AK-47

पटना: बिहार के मुजफ्फरपुर में पूर्व पूर्व पार्षद की एके-47 से हत्या किए जाने के मामले में जारी बवाल अभी खत्म भी नहीं हुआ कि पुलिस के हाथ एके-47 का एक बडा जखीरा हाल लगा है। मुजफ्फरपुर में निर्मम हत्या के चंद दिन बाद मुंगेर पुलिस ने गुरुवार रात 12 एके-47 हथियार बरामद किए हैं।

पुलिस के अनुसार ये हथियार मुंगेर जिले के मुफसिल थाना क्षेत्र के बरदह गांव से बरामद किए गए हैं। यहां सभी 12 हथियार एक बोरी में भर कर कुंए में रखे गए थे। पुलिस के अनुसार  इस गांव में पहले भी एके-47 मिलने हैं, जिसकी जांच पुलिस कर रही है। जांच के क्रम में पुलिस ने झारखंड के हजारीबाग से एक तनवीर तस्कर को गिरफ्तार किया।

पुलिस के अनुसार तस्कर की निशानदेही पर ही गुरुवार रात बरदह गांव के कुंए से 12 एके-47 राइफल बरामद किए गए हैं। मामले को लेकर जिले के एसपी ने बताया कि इन सभी हथियारों की तस्करी के तार मध्य प्रदेश के जबलपुर से जुड़े हैं। एसपी ने कहा कि, इस पूरे मामले का भंडाफोड़ 29 अगस्त को मुंगेर के जमालपुर में शमशेर और उसके साले इमरान के पास से पकड़ी गई तीन एके-47 के बाद हुआ है।

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों के अंदर ही क्षेत्र से पुलिस ने 20 एके-47 बरामद किए हैं, जबकि सूत्रों का दावा है कि इलाके में अभी और एके-47 जैसे आधुनिक हथियारा मौजूद हैं। हालांकि फिलहाल मामले में पुलिस की जांच जारी है।

लखनऊ में है एशिया का सबसे बड़ा दवा बाजार- बंदी ने बिगाड़ दिए हालात

‘70 साल में पतली पिन का चार्ज तक नहीं बना सके, अब मोबाइल की फैक्ट्री खोलेंगे राहुल’

व्यापमं घोटाला: कांग्रेस के इन दिग्गजों के खिलाफ भी केस दर्ज, जानिया क्या है अपराध

loading...