Breaking News
  • तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख के.चंद्रशेखर राव दूसरी बार बने मुख्यमंत्री
  • बीजेपी की संसदीय दल की बैठक, पीएम मोदी भी शामिल
  • जम्मू-कश्मीरः सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच बारामुला में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर
  • संसद पर हुए आतंकी हमले की 17वीं बरसी, शहीदों को दी जा रही है श्रद्धांजलि

Yamaha ‘Street Rally’ एडिशन भारत में लॉन्च, Honda Dio DLX से है मुकाबला

नई दिल्ली:- इंडिया यामहा मोटर (आईवाईएम) ने अपने साइनस रे जेआर स्कूटर सीरीज का नया एडिशन ऑल न्यू 'स्ट्रीट रैली' सोमवार को इंडियन मार्केट में लांच किया, जिसे स्पोर्ट्स स्कूटर खरीदारों को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस स्कूटर की कीमत 57,898 रुपये (एक्स-शो रूम, दिल्ली) रखी गई है और यह जुलाई के आखिरी हफ्ते से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

बापू की हत्या करने के बाद इसी कार से भाग रहा था नाथूराम गोडसे, देखें फोटो

यामाहा इंडिया के सेल्स एवं मार्केटिंग के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट रॉय कुरियन ने कहा कि नया स्कूटर दो रंगो -रैली रेड और रेसिंग ब्लू में उपलब्ध होगा। नए मॉडल में वाइंड डीफ्लेक्टर दिया है, जो ना सिर्फ इसके स्पोर्टी लुक को बढ़ाता है, बल्कि हैंडल ग्रिप को तेज हवा के दवाब से भी बचाता है।

'स्ट्रीट रैली' में मौजूद है ये खूबियां

नए Yamaha Cygnus Ray ZR Street Rally स्कूटर में 113सीसी, एयर कूल्ड ब्लू कोर इंजन है जो कि 7.1bhp का पावर और 8.1Nm टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन को सीवीटी गियरबॉक्स से लैस किया गया है। इंजन में रोलर रॉकर आर्म भी है जो कि लो स्पीड पर पावर लॉस को कम करता है।

33 साल की इस भाभी को देख छूट जाएंगे पसीने, क्लिक कर देखिए…

इसके फ्रंट में 170एमएम डिस्क ब्रेक, अलॉय वील्ज, 21 लीटर का बड़ा सीट स्टोरेज, फ्रंट पॉकिट, की सिक्योर ग्रिप सिस्टम आदि फीचर्स दिए गए हैं। Yamaha Cygnus Ray ZR Street Rally एडिशन दो रंगों, रैली रेड और रेसिंग ब्लू में अवेलेबल है।

loading...