Breaking News
  • आईसीसी महिला विश्व टी-20 चैम्पियनशिप के अंतिम ग्रुप मुकाबले में भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से
  • जममू-कश्मीर: पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग, जम्मू-21, घाटी-16 और लद्दाख के 10 ब्लॉको में वोटिंग
  • प्रधानमंत्री मोदी का मालदीव दौरा, नवनिर्वाचित राष्ट्रपति सोलिह के शपथ ग्रहण समारोह

XUV500 जैसी कई कारें महज कुछ हजार में ही आपके घर होंगी, जल्द करें

नई दिल्ली : अभी भारत में पर्व त्यौहार का मौसम शुरू ही हुआ कि विभिन्न कंपनियां अपने कस्टमर को आकर्षित करने में लगी हुई है। एक पर एक बेहद शानदार छूट दे रही है, जिससे उनके कस्टमर कहीं और न जा सकें। अब महिंद्रा कंपनी ने भी अपने कस्टमर को आकर्षित करने के लिए एक ऐसी स्कीम लाई है, जो सिर्फ उसके कस्टमर को ही नहीं बल्कि अन्य कस्टमर को भी आकर्षित करेगा। आपको बता दे कि महिंद्रा कंपनी ने इसी साल से अपने कस्टमर को अपनी विभिन्न गाड़ियां जैसे TUV300, Scorpio, Marazzo, XUV500 और  KUV100 है।

सभी वेरियंट कीमतों में उपलब्ध होगी यह कार, खासियत भी ऐसी फोर्ड और ह्यूंदै जैसे कारों को...

क्या है स्कीम

महिंद्रा के इस माध्यम के जरिए आप महज कुछ हजार रूपए में ही इसकी गाड़ियां घर ले जा सकते है। आपको बता दे कि महिंद्रा की सबसे कम दाम पर ले जाने वाली गाड़ी XUV500 है। जिसके लिए आपको प्रतिमाह 13,499 रुपये देने होंगे। वहीं, सबसे ज्यादा रुपये XUV500 के लिए देने होंगे। यह कार 32,999 रुपये प्रतिमाह पर मिलेगी। आपको बता दे कि महिंद्रा ने यह सुविधा लीज पर देने की शुरू की है। फिलहाल यह सुविधा दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, बेंगलुरु, अहमदाबाद और पुणे में मिलेगी। अगले चरण में कंपनी इसे अन्य 19 शहरों में भी शुरू करेगी।

क्रेटा और कंपास को कड़ी टक्कर देती नजर आएगी टाटा हैरियर, फीचर्स ऐसे की अप भी वाह कह उठेंगे

बता दें कि लीज ऑफर में इंश्योरेंस, एंड-टु-एंड मेनटेनेन्स, ऑन रोड असिस्टेंस, ऐक्सीडेंटल रिपेयर्स और 24 घंटे रिप्लेसमेंट की सुविधा शामिल है। कंपनी ने बताया कि इस स्कीम के लिए उसने ग्लोबल लीजिंग सर्विस फर्म Orix और ALD Automotive से साझेदारी की है। लीज पर गाड़ियां शहर और मॉडल के आधार पर पांच साल तक के लिए मिलेंगी।

Ignis, Swift के बाद अब Maruti Suzuki ने लॉन्च किया WagonR का नया एडिशन, जानिए क्या है खास

loading...