Breaking News
  • बाढ़ और चक्रवात के खतरे में आने वाले ज़िलों में स्वंयसेवकों के प्रशिक्षण के लिए भी 'आपदा मित्र' नाम की पहल की गई है: पीएम
  • पीएम मोदी ने वैज्ञानिकों से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की तकनीक को उपयोगी बनाने का आग्रह किया
  • विदेश सचिव विजय गोखले ने की चीन के वित्त मंत्री से मुलाकात, द्विपक्षीय एजेंडे पर हुई चर्चा
  • मन की बात कार्यक्रम के 41वें संस्करण में बोले पीएम मोदी
  • 54 साल की उम्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन
  • भारत की Aruna Reddy ने मेलबर्न Gymnastics World Cup में कांस्य पदक जिता

भारत में आ रही है यह धांसू इलेक्ट्रिक क्रूजर बाइक- जाने कीमत और खासियत...

नई दिल्ली: इसी महीने फरवरी से शुरू हो रहे ऑटो एक्सपो 2018 में देश और दुनिया की कई नई नई गाड़ियों की झलक देखी जा सकती है। इस बीच खबर है कि एक्सपो में दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी यूएम मोटरसाइकिल्स अपनी एक खास इलेक्ट्रिक क्रूजर बाइक पेश करने वाली है।

ऑटो एक्सपो 2018 से पहले कंपनी ने इस बाइक को साल 2017 में मिलान में हुए EICMA में पेश किया था, हालांकि इस बाइक के संबंध में कंपनी की ओर से फिलहाल विस्तृत जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन इसके बाद भी आपको इस बाइक के बारे में कुछ खास खासियत बता रहे हैं।

कपल की मजबूरी- बाथरूम में ही करनी पड़ी शादी, देखिए तस्वीरें...

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह एक गियर बाइक है, जिसमें लिक्विड कूलिंग दिया गया है। इस बाइक में 230 सीसी का सिंगल सिलेडंर एयरकूलड इंजन दिया जाएगा, जो 20-22 पीएस की ताकत और 18-20 एनएम का टॉर्क जनरेट करेगा। इसके साथ ही आपको बता दें कि इस बाइक को 5 स्पीड यूनिट गियर ट्रांसमिशन से लैस किया जाएगा।

‘किन्नर बहू’ की बोल्ड तस्वीरें- सोशल मीडिया पर लगी आग!

ऐसे में अगर इस बाइक की कीमत कीमत की बात की जाए तो ऐसा अनुमान है कि इसकी एक्स शोरूम कीमत लाख से डेढ़ लाख तक हो सकती है। भारतीय बाजार में इस बाइका का सीधा मुकाबला 220 cc वाले बजाज एवेंजर के साथ इस रेंज की अन्य बाइक के साथ होगा।

UP: भाई की शादी से पहले दो बहनों को जिंदा जलाकर मार डाला...

loading...