Breaking News
  • युद्ध अपराधों के खिलाफ अभियान नहीं रोक सकता पाकिस्तान: WBO
  • विरोधी पहले ही मैदान छोड़कर भाग चुके हैं- घर बैठे ट्वीट कर रहे है: योगी
  • भारतीय छात्रा की तस्वीर से छेड़छाड़ कर पोस्ट भेजने के मामले में 'पाकिस्तान डिफेंस' का वेरिफ़ाइड अकाउंट सस्पेंड
  • गोवा: आज से शुरू हो रहा है 48वां भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव

बिना पेट्रोल के दौड़ेगी TVS की नई स्कूटर- जाने ऐसा क्या होगा खास!

नई दिल्ली: TVS जल्द ही भारत में अपनी इलैक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने वाली है। कंपनी इस स्कूटर पर लम्बे समय से काम कर रही थी। अभी इस स्कूटर की पूर्ण जानकारी नही मिल पायी है। आपको बता दे यह स्कूटर पेट्रोल से नही चलेगी ब्लकि बैटरी से चलेगी। मीडिया रिर्पोट के मुताबिक कंपनी भारत में नई इलैक्ट्रिक स्कूटर, 2018 की शुरूआत मे लॉन्च कर सकती है।

सोसाइटी ऑफ इंडियन ऑटोमोटिव मैन्युफैक्चरर्स की 57वें सालाना बैठक में टीवीएस के प्रसिडेंट तथा सीईओ केएन राधाकृष्णन ने बताया कि टीवीएस इलैक्ट्रिक स्कूटर का काम बिल्कुल ट्रैक पर चल रहा है और अगले 6 से 9 महीनों में कंपनी इस स्कूटर को भारत में लॉन्च करने वाली है।

TVS ने लॉन्च की अपनी दमदार नई स्टार सिटी प्लस, माइलेज 86 Kmpl

टीवीएस फुल-साइज़ इलैक्ट्रिक स्कूटर पर काम कर रही है और बेसिक डिज़ाइन के साथ कंपनी इसमें फिलहाल बिक रही कार के कई पार्ट्स एड करेगी। मीडिया से बात करते हुए टीवीएस प्रेसिडेंट और सीईओ ने बताया कि "हमारे पास बहुत मजबूत रिसर्च एंड डवलपमेट प्रोग्राम है जो अपना काम कर रहा है। आने वाले 6 से 9 महीनों में टीवीएस इस बाइक को भारत में लॉन्च करेगी।

लॉन्च से पहले ही लीक हुई Suzuki Swift स्पोर्ट कार

खबरों के अनुसार 2018 में होने वाले शोकेस में कंपनी अपने इस स्कूटर को पेश कर सकती है। इसके बाद शायद कंपनी इस स्कूटर को लॉन्च भी करेगी, लेकिन फिलहाल इसकी जानकारी नहीं है कि इस स्कूटर में आपके लिए क्या-क्या खास होने वाला है। लेकिन इसकी जानकारी भी आपको जल्द से जल्द देने का प्रयास करेंगे।

REPORT BY: HIMASNHU SINGH

loading...