Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

TVS विक्टर मैट लॉन्च, 1 लीटर में दौड़ेगी 72 किमी

NEW DELHI:- दोपहिया और तिपहिया विनिर्माता टीवीएस मोटर कंपनी ने गुरुवार को टीवीएस विक्टर का प्रीमियम संस्करण लांच किया है, जो दो नए कलर्स और अतिरिक्त फीचर्स के साथ है। इन नए फीचर्स और कलर्स वाले टीवीएस विक्टर मैट सीरीज की कीमत 55,890 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है। नए मैट सीरीज के तहत दो नए कलर्स - मैट ब्ल्यू (व्हाइट के साथ) और मैट सिल्वर (रेड के साथ) के साथ वाइजर पर क्रोम डिटेलिंग और डुअल टोन में मटमैले रंग के सीट दिए गए हैं जिससे बाइक दिखने में काफी आकर्षक लगती है।

बीजेपी मंत्री के इस अश्लील बेटे को मिली जमानत, नशे में की थी ये गंदी हरकत

कंपनी ने एक बयान में कहा कि साल 2017 के सितंबर में पेश टीवीएस विक्टर प्रीमियम संस्करण अपने डायनमिक डिजाइन, अग्रणी टैक्नोलॉजी, आकर्षक ग्राफिक्स का मोहक प्रभाव और शानदार परफॉर्मेस की बदौलत पहले ही एक बेंचमार्क कायम कर चुकी है। अब प्रीमियम संस्करण में नई मैट सीरीज टीवीएस विक्टर के बेहतर इंजन प्रदर्शन को संरक्षित रखने के साथ ही 72 किलोमीटर प्रति लीटर के शानदार माइलेज की आपूर्ति करती है।

हे भगवना! गर्भवती मां और बच्चे दोनों को मार दिया और बिल 18 लाख का...

बयान में कहा गया कि इसमें उन्नत 3-वाल्व ऑयल कूल्ड इंजन की ताकत है, जो अधिकतम पावर के साथ कम ईंधन खपत की आपूर्ति करती है। इलेक्ट्रिक स्टार्ट 4-स्पीड पावरट्रेन को 9.5 पीएस की ताकत/7500 आरपीएम के साथ 9.4 एनएम/6000 आरपीएम टार्क प्रदान करती है।

ये है जॉन सीना की गर्लफ्रेंड, इनको देखते ही हर किसी को हो जाता प्यार

कंपनी ने कहा कि नए कलर्स के अलावा, प्रीमियम संस्करण की मोटरसाइकिल डिस्क ब्रेक और ब्लैक कलर के साथ येलो ग्राफिक्स एवं रेड के साथ गोल्ड ग्राफिक्स वैरिएंट में उपलब्ध हैं।

loading...