Breaking News

देखिए टीवीएस अपाचे का रेसिंग एडिशन, सामने आई अहम जानकारी

नई दिल्ली:  दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस की अपाचे बाइक भारत में कुछ गिने चुने चर्चित बाइक्स में से एक है, जिसकी पहचान खास तौर पर स्पोर्ट बाइक के तौर पर की जाती है। इस बीच आपको बता दे कि टीवीएस कंपनी जल्द ही नई बाइक अपाचे RR 310 का रेसिंग एडिशन पेश करने वाली है। लेकिन इससे पहले इस बाइक से जुड़ी कुछ अहम जानकारी सामने आई है।

दरअसल, अपाचे के इस रेसिंग एडिशन की फीचर्स से जुड़ी कुछ जानकारियां मीडिया रिपोर्ट के हावले से दी जा रही है, जिसमें बताया जाता है कि बाइक में 313 cc का इंजन मिलेगा, जो 38 hp की पावर जनरेट करने में सक्षम है। कंपनी के अनुसार नई बाइक की टॉप स्पीड 175 किमी की होगी। खबरों के अनुसार इस बाइक को टीवीएस वन मेक चैंपियनशिप RR 310 रेस में शामिल किया गया है।

बाबा रामदेव और शिल्पा शेट्टी की इस तस्वीर पर आप क्या कहेंगे, एक वरिष्ठ पत्रकार ने लिख दी ऐसी बात...

ऐसे में अगर आप नई अपाचे की लुक की बात करते हैं तो स्पोर्टियर राइडिंग के लिहाज से इसके फूट पेग्स को रिपोजिशन कर थोड़ा और पीछे की ओर कर दिया गया है, वहीं इस बाइक में परफॉर्मेंस एग्जॉस्ट दिया गया है। बाजार इस बाइक के मुकाबले की बात करें तो कावासाकी निंजा 300 के साथ इसका कड़ा मुकाबला हो सकता है।

कई शादीशुदा मर्दों के साथ अफेयर के बाद भी अब तक कुंवारी हैं यह बॉलीवुड एक्ट्रेस!

इसके साथ ही आपको बता दें कि आठ जून से शुरू हो रहे इस रेस में टवीएस की एक और बाइक RTR 200 रेस एडिशन 2.0 भी शामिल हो रही है। इस बाइक को 24 hp पावर जनरेट करने वाले इंजन से लैस किया गया है, जिसकी टॉप स्पीड 145 किमी प्रतिघंटे की बताई जाती है।

आकाश अंबानी की सगाई का रॉयल कार्ड, पंडित ने खोला तो देखते ही रह गए...

loading...