Breaking News
  • नमो एप के जरिए पीएम मोदी ने की सौभाग्य योजना के लाभार्थियों से बात
  • उत्तराखंड: टेहरी जिले में चम्बा-उत्तरकाशी मार्ग पर बस खाई में गिरी, 10 की मौत, तई घायल
  • आडवाणी के करीबी चंदन मित्रा ने बीजेपी से दिया इस्तीफा, टीएमसी में हो सकते हैं शामिल
  • ग्रे. नोएडा बिल्डिंग हादसे में अबतक 8 की मौत, अथॉरिटी प्रोजेक्ट मैनेजर समेत 3 सस्पेंड

5 हजार रुपये में घर ला सकते हैं 35 हजार की बाइक, माइलेज 100 के करीब!

नई दिल्‍ली: आय दिन पेट्रोल की घटती-बढ़ती कीमतों के कारण लोग इस कदर परेशान हो चुके हैं कि वे अपनी बाइक से चलने के बाजाय पैदल चलने को मजबूर हो रहे हैं। ऐसे में लोगों के पास एक मात्रा परास्ता है कि कोई ऐसी बाइक मिल जाए दो कम खर्च में अधिक सफर कराए। अगर आप भी ऐसे किसी बाइक लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं तो आपका ये इंतजार अब खत्म हो चुका है।

दरअसल, आज आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बता रहे हैं जो एक लिटर पेट्रोल में आपको 95 किलोमीटर का सफर करा सकती है। इस बाइक को बाइक निर्माता कंपनी टीवीएस ने स्‍पोर्ट्स नाम से पेश किया है, जो एक लिटर में 96km का माइलेज देती है, साथ ही इसकी कीमत इतनी कम है कि ये किसी के भी बजट में आसानी से आ सकती है। वहीं इस बाइक के साथ कुछ आकर्षक ऑफर भी दिए जा रहे हैं।

आपको बता दें कि टीवीएस की स्‍पोर्ट्स की कीमत महज 35 हजार रुपये हैं, जबकि इसे आप पांच हजार रुपये के डाउन पेमेंट पर ही घर ला सकते हैं, बाकी के बचे हुए पैसे चुकाने के लिए आपको काफी समय मिलता है, जिसे आप किस्तों में चुका सकते हैं, इसके साथ ही एक और खास बात बता दें कि इस बाइक को आप 0 प्रोसेसिंग फीस के साथ ला सकते हैं।

बाइक की फीचर्स

इससे पहले आपको बता दें कि बाइक के साथ कंपनी पांच साल की वारंटी दे रही है, यानी पांच साल तक अगर कोई खराबी आती है तो इसकी जिम्मेदारी कंपनी की होगी। ऐसे में अगर आप बाइक के कुछ शानदार फीचर्स की बात करे तो इस बाइक को कंपनी ने 99.7cc का एयर-कूल्ड 4 स्ट्रोक इंजन से लैस किया है, जो जो 7.6bhp की पावर पर 7.5Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

वहींइलेक्‍ट्रि‍क स्‍टार्ट जैसे नए फीचर्स से लैस इस बाइक में एल्‍यूमि‍नि‍यल ग्रैब रेल के साथ क्रोम मफ्लर गार्ड जैसे अनोखे फीचर्स इस बाइक को और भी आकर्षक बनाते हैं। इतनी खासिय से लैस इस बाइक को आप महज 35 हजार रुपये में सफेद लाल, काला, नीला और मर्करी ग्रे रंग के कलर वैरिएंट में खरीद सकते हैं।

इन सभी बीमारियों के लिए रामबाण उपाय है यह पौधा, ऐसे करें इस्तेमाल!

कभी भी हो सकता है यह खतरनाक लाइलाज बीमारी, बचने का सिर्फ एक उपाय!

छाती पर तिल होने का ये मतलब नहीं जानते होंगे आप, देखिए कहीं इस जगह तो नहीं है!

loading...