Breaking News
  • तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख के.चंद्रशेखर राव दूसरी बार बने मुख्यमंत्री
  • बीजेपी की संसदीय दल की बैठक, पीएम मोदी भी शामिल
  • जम्मू-कश्मीरः सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच बारामुला में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर
  • संसद पर हुए आतंकी हमले की 17वीं बरसी, शहीदों को दी जा रही है श्रद्धांजलि

सभी वेरियंट कीमतों में उपलब्ध होगी यह कार, खासियत भी ऐसी फोर्ड और ह्यूंदै जैसे कारों को...

नई दिल्ली : जब भी कोई व्यक्ति कोई गाड़ी लेना चाहता है तो वह हमेशा यह सोचता है कि यह गाड़ी मेरे बज़ट में हैं या नहीं । इसके क्या फीचर है। क्या यह मेरे बज़ट में सटीक बैठेगा। आपकी इन सारी चिंताओं को दूर करने हैं यह कार। वह भी ऐसी कार जो कि सिर्फ आपके बज़ट में ही फीट नहीं बैठेगा बल्कि इसके फीचर्स भी बहुत ही जबरदस्त है। इसके फीचर्स इतने जबरदस्त है कि यह कई महंगी गाड़ियों जैसे फोर्ड अस्पायर, होंडा अमेज, मारुति सुजुकी डिजायर और ह्यूंदै एक्सेंट को टक्कर देगी।

क्रेटा और कंपास को कड़ी टक्कर देती नजर आएगी टाटा हैरियर, फीचर्स ऐसे की आप भी वाह कह उठेंगे

कौन है वह गाड़ी

वह गाड़ी है Tigor जिसे Tata Motors ने हालहीं में लॉन्च किया है। जो कि सिर्फ डीजल इंजन में ही नहीं बल्कि पेट्रोल इंजन में भी Available रहेगा। पेट्रोल इंजन की शुरूआती कीमत एक्स शोरूम में 5.20 लाख रुपये जबकि डीजल वर्जन की कीमत 6.09 लाख रुपये है। आपको बता दें कि Tigor का पेट्रोल वर्जन पांच वेरियंट में जबकि डीजन वर्जन चार वेरियंट में मिलेगा।

9 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस 5th जेनरेशन कार होंडा CR-V लॉन्च

फेसलिफ्ट टाटा टिगोर में कई नए फीचर्स दिए गए हैं। इनमें हेडलाइट के अंदर स्क्वॉयर क्रोम एलिमेंट्स, क्लियर-लेंस टेल लाइट्स और शार्क फिन ऐंटीना शामिल है। यह कार नए ब्लू रंग में भी Available होगी। डोर हैंडल, फ्रंट बंपर, ग्रिल और फॉग लैम्प हाउसिंग पर क्रोम हाइलाइट्स दिए गए हैं। खासबात यह है कि नई टाटा टिगोर के टॉप वेरियंट XZ+ में 7.0-इंच हार्मन टचस्क्रीन इनफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जो ऐंड्रॉयड ऑटो सपॉर्ट करता है। यह रिवर्स कैमरे के डिस्प्ले के रूप में भी काम करता है।

Ignis, Swift के बाद अब Maruti Suzuki ने लॉन्च किया WagonR का नया एडिशन, जानिए क्या है खास

इसके अलावा टिगोर XZ+ में सीट पर लेदर फिनिश, हाइट अजस्टेबल ड्राइवर सीट, इंटीग्रेटेड टर्न इंडिकेटर्स और शार्क-फिन ऐंटीना के साथ पावर-फोल्डिंग विंग मिरसर्स दिए गए हैं। नई कार में ड्यूल टोन अलॉय वील है। इसमें ड्यूल एयरबैग्स की सुविधा भी मिलेगी।

टाटा टिगोर फेसलिफ्ट में कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किया गया है। इसमें पुरानी टिगोर वाला ही 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 85hp की पावर जेनरेट करता है। 1.05-लीटर वाला डीजल इंजन है, जो 70hp की पावर जनरेट करता है। नई कार में स्टैंडर्ड के रूप में 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। पेट्रोल वेरियंट में एएमटी गियरबॉक्स का भी विकल्प मिलेगा।

स्पीड का बाप हैं यह गाड़ी, महज कुछ ही सेकेण्ड में...

सभी वेरियंट कीमत में Available

नई टाटा टिगोर के पेट्रोल वर्जन बेस वेरियंट XE की कीमत 5.20 लाख रुपये, XM की कीमत 5.55 लाख, XZ की कीमत 5.95 लाख, XZ+ की कीमत 6.49 लाख और XZA की कीमत 6.65 लाख रुपये है। वहीं, डीजल वर्जन के बेस वेरियंट XE की कीमत 6.09 लाख रुपये, XM की कीमत 6.41 लाख, XZ की कीमत 6.84 लाख, XZ+ की कीमत 7.38 लाख रुपये है। ये कीमतें सिर्फ दिल्ली एक्स शोरूम की हैं।

गुजरात में बनी है फोर्ड इंडिया की ये धमाकेदार कारस, कीमत 6 लाख से भी कम

loading...