Breaking News
  • काबूल: PD6 इलाके में डिप्टी सीईओ के घर के पास कार धमाका, 10 लोगों के मारे जाने की खबर
  • सावन का तीसरा सोमवार आज, शिवालयों में भक्तों की लंबी कतार
  • आज शाम 7.30 बजे राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का संबंधोन
  • इसरो के पूर्व प्रमुख प्रोफेसर यूआर राव का निधन- पीएम मोदी ने जताया दुख
  • महिला विश्व कप 2017: फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने भारतीय टीम को 9 रनों से हराया

जीएसटी के बाद बहुत सस्ती हुई टाटा की ये शानदार कार, जानिए नई कीमत


जीएसटी के बाद बहुत सस्ती हुई टाटा की ये शानदार कार, जानिए नई कीमत

NEW DELHI:- इंडियन ऑटोमोबाईल की दुनिया में टाटा को बेहतरीन किफायती टैक्सी कार बनाने वोली कंपनी माना जाता है। अपनी  इस छवि को बदलने में टाटा की टियागो हैचबैक ने अहम भूमिका निभाई है। आकर्षक डिजायन और आक्रामक कीमत की बदौलत इसे हर महीने 4 हजार से 6 हजार बिक्री के आंकड़े मिल रहे हैं। जीएसटी लागू होने के बाद इसकी कीमतें कम हुईं हैं।

तो आइए जानते हैं कितने कम हुए हैं टियागो के दाम...

ऊपर दिए गए आंकड़ों के अनुसार दिल्ली में टियागो के दाम 9000 रूपए तक कम हुए हैं, वहीं मुंबई में इसके दाम 28,000 रूपए से लेकर 52,000 रूपए तक कम हुए हैं। दिल्ली में टियागो की नई कीमत 3.21 लाख रूपए से शुरू होकर 5.64 लाख रूपए (एक्स-शोरूम) तक जाती है। मुंबई में इसके नए दाम 3.26 लाख रूपए से शुरू होकर 5.71 लाख रूपए (एक्स-शोरूम) तक जाते हैं।

टियागो में पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजनों का विकल्प दिया गया है, पेट्रोल वेरिएंट में 1.2 लीटर का रेवोट्रॉन इंजन दिया गया है जो 85 पीएस की पावर और 114 एनएम का टॉर्क देता है। डीज़ल वेरिएंट में 1.05 लीटर का इंजन दिया गया है जो 70 पीएस की पावर और 140 एनएम का टॉर्क देता है। टियागो में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया है, इस में 5-स्पीड ऑटोमैटेड मैनुअल ट्रांसमिशन (एएमटी) का विकल्प भी रखा गया है। इसका मुकाबला मारूति सेलेरियो से है, सेलेरियो में भी 5-स्पीड एएमटी का विकल्प दिया गया है।

loading...